Ticker

6/recent/ticker-posts

रंग पंचमी का उल्लास मातम में बदला.. साथ जीने का मौका नही मिला तो साथ मे फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा किया.. प्रेमी युगल के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिले.. जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र से रंग में भंग डालने वाले घटनाक्रम ने दहलाया..

 साथ मे फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा किया..

दमोह। देहात थाना क्षेत्र से रंग पंचमी के उल्लास पर ग्रहण लगाते हुए रंग में भंग डालने वाली खबर सामने आई है। एक युवक युवती के शव पेड़ पर झूलते मिलने की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर पंचनामा कार्यवाही करके शवो को पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

प्रथम द्रष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने तथा साथ जीने का मौका नही मिल पाने पर साथ मे जीवन लीला समाप्त कर लेने का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देहात थाना के जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत ग्राम बिजौरी में रविवार को एक युवक और युवती के शव नीम के पेड़ से फांसी झूलते देखे गए। 

पुलिस को सूचना दिए जाने के साथ मृतको की पहचान अमित पिता काशीराम यादव 20 वर्ष तथा लक्ष्मी पिता नारायण आदिवासी 19 वर्ष दोनो निवासी ग्राम बिजौरी के तौर पर हुई है। ग्राम बिजौरी के बहेरा हार स्थित नीम के पेड पर शव मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही वही जबलपुर नाका चौकी पुलिस के अलावा देहात थाना पुलिस एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर पहुचकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होना बताया जा रहा है। वही दोनो परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments