Ticker

6/recent/ticker-posts

भीमकुंड से लौट रहे पल्सर सवार तीन युवक सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकराए.. तीनो की मौत, एक युवक को बाइक सहित ट्राली के नीचे दबा देखकर बागेश्वर धाम जा रही भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने मानवता दिखाई.. पुलिस एंबुलेंस को सूचना दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी..

 रफ्तार बाईक ट्रेक्टर ट्रॉली से टकराई तीन की मौत 

छतरपुर। नव वर्ष के मौके पर पर्यटन स्थल तीर्थ स्थल जाकर भगवान के दर्शन करके मौज मस्ती करके पिकनिक पार्टी मनाना किसे अच्छा नहीं लगता। लेकिन यदि यही माहौल यदि मातम में बदल जाए तो इससे अधिक दुखदाई बात क्या हो सकती है। ऐसे ही कुछ हालातों के बीच सोमवार रात पल्सर बाइक सवार तीन युवक ट्रैक्टर ट्राली से टकरा कर काल के गाल में समा गए। हादसे के बाद बाइक सहित एक युवक ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबा हुआ रह गया। इसी दौरान बागेश्वर धाम जा रही भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह का काफिला वहां से निकल रहा थी।

 एक्सीडेंट के हालात और ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे बाइक सवार को देखकर साध्वी प्रज्ञा सिंह तत्काल नीचे उतरी और उन्होंने पुलिस को सूचना देते हुए मोबाइल पर हालात के लिए अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उनका कहना था कि पता नहीं कितनी देर से हादसे के बाद ऐसी हालात बने हुए हैं। बाद में पुलिस हंड्रेड डायल पहुंची। तथा ट्राली के नीचे फंसे युवक को निकाला गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

यह पूरा नजारा घटनाक्रम छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा थाना अंतर्गत मेलवार का है। जहा  सड़क पर खड़ी ट्रेक्टर ट्रॉली से तेज रफ्तार पल्सर बाइक सवार तीन युवक टकराने के बाद लहूलुहान होकर ऐसे गिरे कि दोबारा नहीं उठ सके। बाइक सहित एक युवक तो ट्राली के पिछले हिस्से के नीचे दब कर रह गया था। जिससे पहले दो तथा घन्टे भर बाद तीसरे युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहा जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतकों की पहचान टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ थाना अंतर्गत नया गांव निवासी भूपेंद्र सिंह 30 वर्ष ,सुरेंद्र साहू 20 वर्ष एवं अंकुल नामदेव 20 वर्ष के रूप में हुई है। बताया जा रहा है यह तीनों युवक भीमकुंड से दर्शन पूजन करके पिकनिक मनाकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मेलवार गांव के पास सड़क पर पत्थर से भरी खड़ी ट्रॉली से टकरा गए। बताया जा रहा है हादसे के वक्त बाइक की रफ्तार काफी तेज थी जिससे ट्रैक्टर ट्राली से टकराने के बाद इन को संभालने का मौका नहीं मिला तथा सिर में गंभीर चोट आने से इनकी जान नहीं बच सकी। हालात देखकर कहा जा सकता है यदि यह हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच सकती थी। 

घटना की जानकारी लगते ही तहसीलदार त्रिलोक सिंह पोषाम, थाना प्रभारी के के खनेजा व भगवा थाना प्रभारी रूप नारायण ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली वही मृतकों के परिजन भी खबर लगते ही अस्पताल पहुंच गए थे। तीनों की मौत की खबर से गांव में जहां मातम पसरा हुआ है वहीं परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे।  ओम शांति शांति शांति

Post a Comment

0 Comments