Ticker

6/recent/ticker-posts

सिंग्रामपर में क्रिकेट के सेमीफाइनल में जबेरा विधायक ने बल्ला घुमाया.. इधर हटा के देवेन्द्र चौरसिया हत्या कांड में फरार इनामी आरोपी किशन परिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा.. इधर नव विवाहिता ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त की.. दुखद घटना से लोधी परिवार में मातम पसरा..

सिंग्रामपर में क्रिकेट टूर्नामेंट में हुए शामिल विधायक
दमोह। सिंग्रामपुर में खेलें जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच के  अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटैल जी सहित जबेरा विधायक धर्मेन्द्र सिंह लोधी जी ने पहुंचकर सेमीफाइनल मैच का शुभारंभ किया इस दौरान विधायक ने बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट का आनंद लिया
इस दौरान उन्होंने कटंगी टीम और सलैया से आए हुए खिलाड़ियों का क्रिकेट ग्राउंड में जाकर बारी बारी से परिचय लिया तथा सभी खिलाड़ी से कहा कि खेल को खेल भावना से खेले जिससे खेल को और भी रोमांचक बनाया जाता है। इस दौरान सलैया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और सलैया ने निर्धारित ओवरों में 185 रन बनाये और कटंगी टीम को जीत के लिए 185 रनों का टारगेट दिया इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि  क्षेत्र की जनता भारी संख्या में मौजूद रही।
देवेन्द्र चौरसिया हत्या कांड का इनामी आरोपी गिरफ्तार
दमोह। चार साल पहले हटा में हुए देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में दर्ज अपराध क्रमांक 143/19 धारा 302, 307, 147, 148,149 आईपीसी में फरार 15 हजार रु के इनामी अभियुक्त किशन उर्फ किशु पिता अनरत सिंह परिहार उम्र 28 साल निवासी देवरान थाना दमोह देहात को सागर नाका क्षेत्र से पकड़ कर हटा पुलिस को सुपुर्द किया गया है।
 आरोपी को पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी देहात अमित मिश्रा, थाना प्रभारी नोहटा विकास सिंह चौहान, चौकी प्रभारी बनवार रमाकांत मिश्रा, चौकी प्रभारी सागर नाका गरिमा मिश्रा, एएसआई पूर्णआनंद, प्रधान आरक्षक मुकेश, अजीत, आरक्षक अनिकेत, सूर्यकांत का योगदान रहा।
 नव विवाहित ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त की
दमोह। नोहटा थाना की बनवार चौकी क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक 23 वर्षीय महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जैसे ही परिजनों ने देखा पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम मनगुवा मानगढ़ की रहने वाली दीपा पत्नी कीरत सिंह लोधी उम्र 23 वर्ष ने अपने घर में अंदर से दरवाजा बंद करके अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जैसे ही परिजनों ने देखा तो कोहराम मच गया। वहीं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा भेज दिया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 
वहीं मृतिका के परिजनों ने बताया कि सुबह आठ बजे तक कुछ नहीं था। मृतिका ने सुबह पानी भरा उसके बाद नाश्ता भी बनाया,इसी बीच उसने मौका पाकर पता नहीं किस कारण से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं चौकी प्रभारी रामशंकर मिश्रा ने बताया गया की सूचना मिली थी कि मनगुवा मानगढ़ गांव में दीपा पत्नी कीरत लोधी उम्र 23 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंचकर तहसीलदार अरविंद यादव की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और इस घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विधिक कार्रवाई की जाएगी। मृतिका की शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी वह अपने पीछे एक 1 वर्षीय बालक छोड़ गई है। वही बताया जा रहा है कि मृतिका किसी गंभीर बीमारी से भी ग्रस्त थी,जिसका इलाज जारी था। अभिषेक खरे की रिपोर्ट
 

Post a Comment

0 Comments