Ticker

6/recent/ticker-posts

मकर संक्रांति पर जटाशंकर क्षेत्र में मेला की तैयारियों के बीच.. युवक को राइफल से हवाई फायर करना महंगा पड़ा.. कोतवाली पुलिस ने जैन मंदिर के पास से पकड़ा.. इधर 315 बोर के अवैध देशी कट्टा और कारतूस के साथ गढ़ी मोहल्ला निवासी आरोपी गिरफ्तार..

युवक को राइफल से हवाई फायर करना महंगा पड़ा..

दमोह। सूर्य के उत्तरायण होने के पर्व मकर संक्रांति को लेकर लोगों के बीच जो उत्साह का माहौल बना हुआ है वही जटाशंकर क्षेत्र में मेला की तैयारी जोर-शोर से जारी थी इसी दौरान जैन मंदिर के समीप 12 बोर की राइफल से हवाई फायर करना एक युवक को महंगा पड़ गया। टीआई ने मौके पर पहुंचकर उपरोक्त युवक से जब पूछताछ की वह बंदूक के दस्तावेज भी नहीं दिखा सका। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कार्यवाही की है।

 तद सन्दर्भ में जारी पुलिस विज्ञप्ति के अनुसार अवैध हथियारों की तस्करी, खरीद-फरोख्त पर प्रभावी अंकुश लगाने हेतु एसएसपी राकेश कुमार सिंह के निर्देशन में जिले भर में करवाई की जा रही है। इसी कड़ी में कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत को जटाशंकर मेला स्थल भ्रमण के दौरान एक युवक द्वारा हवाई फायर किए जाने की जानकारी मिली। वही तलाश करने पर जैन मंदिर के पास सत्यम दुबे नाम का उपरोक्त युवक 12 बोर की दो नाली बंदूक लिए मिला। 

बंदूक से संबंधित दस्तावेज पेश नही कर पाने पर मामला दर्ज करके सत्यम को हिरासत में लेते हुए राइफल तथा कारतूस का खाली खोखा भी जप्त किया गया है। संपूर्ण कार्यवाही में टीआई विजय सिंह राजपूत के साथ आरक्षक योगेंद्र यादव, नरेंद्र पटेरिया, नवीन सहित कोतवाली पुलिस का विशेष योगदान रहा।
अवैध कट्टा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार..
इसी तरह शुक्रवार 13 जनवरी को भी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीआई विजय सिंह राजपूत के नेतृत्व कार्रवाई करते हुए गढ़ी
 मोहल्ला निवासी परवेज खान के कब्जे से 315 बोर का कट्टा और एक कारतूस बरामद करके कार्रवाई की गई है।

Post a Comment

0 Comments