Ticker

6/recent/ticker-posts

कटनी दमोह रेलखंड के पनघटटा पुल पर दर्दनाक हादसा.. शहडोल से भोपाल जा रही बोलेरो गाड़ी रास्ता भटक कर रेलवे के निर्माणाधीन पुल पर पहुच कर नीचे गिरकर पलटी.. हर्बल मेला में जा रहे लघु वनोपज समिति प्रबंधक की मौत..

 बोलेरो पलटने से लघु वनोपज समिति प्रबंधक की मौत
दमोह। फिल्मी स्टाइल में रात के अंधेरे में बोलेरो सवार लोगों के रास्ता भटक जाने तथा रेलवे के निर्माणाधीन पुल पर पहुंचने के बाद गाड़ी के पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। दर्दनाक हादसे में से शहडोल से भोपाल जा रहे लघु वनोपज समिति प्रबंधक की मौत हो गई तथा गंभीर हालत में एक घायल को जबलपुर रेफर किया गया है। जबकि पांच अन्य को मामूली चोट आई है।
 यह पूरा घटनाक्रम कुम्हारी थाना अंतर्गत सागोनी रेलवे स्टेशन के पास पनघट्टा पुल (रेलवे पुल) का है। सोमवार रात शहडोल से भोपाल हर्बल मेला कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लघु वनोपज समिति प्रबंधक अन्य लोगों के साथ बोलेरो गाड़ी क्रमांक एमपी 17- 0438 से रवाना हुए थे। इस दौरान दमोह कटनी मार्ग पर रेपुरा कुम्हारी के बीच बोलेरो का चालक रास्ता भटक कर सगौनी रोड पर चला गया। इस दौरान इनकी गाड़ी बीना कटनी रेलखंड की निर्माणाधीन तीसरी लाइन के पनघटटा पुल पर पहुच गई।

परंतु पुल के आगे अवरुद्ध होने तथा गाड़ी की तेज स्पीड में होने की वजह से चालक गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और बोलेरो पुल से सीधे नीचे गिरकर पलट गई। गाड़ी में 7 लोग सवार थे। 
जिनमे लघु वनोपज समीति टिटका प्रबंधक लक्ष्मण पाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 घायलों को इलाज के लिए पटेरा से दमोह भेजा गया। जिनमें से शिव नारायण की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया। 

अन्य घायलों में चालक चंद्रशेखर, राम नरेश, हरिचरण, सुंदर, रामसिंह आदि को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दिए जाने पर वन विभाग द्वारा शहडोल वापस भिजवा दिया गया है। घटना की जानकारी लगने पर कुम्हारी थाना प्रभारी वंदना गौर, एएसआई पूर्णानंद मिश्रा, सैनिक प्रीतम, चालक धर्मेंद्र सहित रेपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुच गई थी। जहां घायलों से पूछताछ के दौरान रास्ता भटकने के बाद का यह पूरा घटनाक्रम सामने आया है।

Post a Comment

0 Comments