Ticker

6/recent/ticker-posts

 सतधरु परियोजना की पाइप लाइन फटने से हजारों गैलन पानी व्यर्थ बहा, जिम्मेदार रहे बेपरवाह.. मंत्री राहुल सिंह मंडपाधाम अनुभूति कार्यक्रम में शामिल हुए.. जबेरा विधायक ने तारादेही क्षेत्र के भ्रमण के दौरान विधायक ने सुनी समस्याएं..

  पाइप लाइन फटने से दिनारी में जलजला जैसे हालात

दमोह जिले के सैकड़ों ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीण जनों की प्यास बुझाने के लिए निर्माणाधीन व कार्यरत सतधरु परियोजना की पाइप लाइन फटने से शुक्रवार शाम हजारों गैलन पानी व्यर्थ बह गया। दिनारी गांव में जलजला जैसे हालात देर तक बने रहे। दिनारी गांव से निकली पाइपलाइन से अचानक तेज आवाज के साथ पानी की बौछार आसमान को छूने की कोशिश करती नजर आई।
 इस दौरान पानी के तेज प्रेशर की वजह से यहां पर फब्बारा जैसा नजारा बन गया जिसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। बाद में परियोजना के अधिकारियों को पाइपलाइन फटने की सूचना दी गई लेकिन तब तक हजारों गैलन पानी बह चुका था। पूरे गांव में जहां देखो वहां पानी भरा हुआ नजर आ रहा था। गांव की गलियों से बहता पानी नजर से नजर आ रहा था गड्ढों में भरा पानी छोटे तालाब की तस्वीर दिखा रहा था। फिलहाल पाइप लाइन फटने तथा ब्यर्थ में बह गए हजारों गेलन पानी की बर्बादी का जिम्मेदार कौन है यह बताने को कोई तैयार नहीं है।
 
मंत्री राहुल सिंह मंडपाधामअनुभूति कार्यक्रम में शामिल
दमोह। वन विभाग मध्य प्रदेश इकोपर्यटन विकास बोर्ड द्वारा मण्डपाधाम में आयोजित स्कूल विद्यार्थियों के प्रशिक्षण सह जागरूकता अभियान में अनुभूति कार्यक्रम में मंत्री का दर्जा प्राप्त राहुल सिंह भी शामिल हुए शामिल हुए।
इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि राजू ठाकुर, जनपद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि शेरू सिंह परिहार, पार्षद यशपाल ठाकुर, मंडल अध्यक्ष देवकीनंदन पटेल, डॉ अखिलेश पटेल, सरपंच अंगद सिंह, पूर्व सरपंच अमित पटेल, जनपद सदस्य जय हजारी व पंचू अहिरवाल, पूर्व सरपंच श्रीराम, दिनेश परिहार, दशरथ मिश्रा, अशोक पटेल, रामू पटेल, मनोज राय, सुनील भरत सिंह ठाकुर,  राहुल सिंह परिहार, नरेंद्र सिंह, अज्जू सिंह, रजनीश फुसकेले, सुनील जैन, देव सिंह पाल, वन विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ, पार्टी  कार्यकर्ता एवं ग्राम वासियों की उपस्थिति रही।
 
तारादेही क्षेत्र के भ्रमण के दौरान विधायक ने सुनी समस्याएं
दमोह। जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी तारादेही क्षेत्र के जेतगढ़ चन्दना हर्रई खारी देवरी तारादेही ग्रामो के भ्रमण के दौरान आम जनों की समस्याओं से रूबरू हुए और लोगों की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुना इस दौरान हर्रई ग्राम में तालाब गहरीकरण कुमार चबूतरा निर्माण की मांग ग्रामीणों के द्वारा की गई

 वही हरई से जोगनमाई विक्रमपुरा को स्टेट हाईवे से जोड़ने के लिए स्वीकृत सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होने पर विधायक के द्वारा कलेक्टर से बात कर निर्माण कार्य शुरू करवाने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया वही हर्रई ग्राम से आधा किलोमीटर दूर नवीन तालाब निर्माण के लिए वन विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया निर्माण के दौरान विधायक के द्वारा ग्रामीणों की समस्या निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया इस दौरान जनपद सीईओ अधिकारियों बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों की उपस्थिति रहे

Post a Comment

0 Comments