Ticker

6/recent/ticker-posts

 आरक्षकों द्वारा डरा धमका कर 50 हजार रुपए रिश्वत लेने का वीडियो वायरल.. पीड़ित युवक ने एसपी के नाम शिकायत देकर कार्यवाही की गुहार लगाई.. आरोपित आरक्षको में से एक पूर्व में भी सरकारी गाड़ी में शराब खोरी के मामले में हो चुका है सस्पेंड..

आरक्षकों द्वारा 50 हजार रुपये लेने का वीडियो वायरल

दमोह जिले के बटियागढ थाना में पदस्थ आरक्षक आकाश पाण्डेय व आरक्षक रामकिशोर द्वारा पचास हजार रूपए रिश्वत लेने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इधर इस वीडियो में रुपए देते नजर आ रहे पीड़ित द्वारा एसपी के नाम लिखित शिकायत देते हुए घटना की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई है।
 शिकायतकर्ता सत्यम राय निवासी हरद्वानी ने बताया कि बटियागढ थाने के आरक्षक आकाश पाण्डेय व आरक्षक रामकिशोर द्वारा आकाश रजक को बीती रात अवैध शराब लाते हुए स्कूटी पर पकडा था। जिसकी बाद उसकी जमानत लेने के लिए फरियादी सत्यम राय व रोहित मिश्रा बटियागढ थाने पहुंचे थे। जहां उक्त पुलिस कर्मियों द्वारा उनसे गाली-गलौज और मारपीट भी की गई एवं 1 लाख रुपये की मांग भी की गई और मामला 50 हजार में सेटिल हो गया। जिसके बाद आकाश पाण्डेय द्वारा फरियादी सत्यम से पचास हजार रूपए की रिश्वत ली गई।

 जिसकी उसके दोस्त ने वीडियो बना लिया। आज सत्यम राय ने दमोह एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर आरक्षक आकाश पाण्डेय व रामकिशोर पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। इधर इस मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। जबकि एसपी का एक दिन पहले तबादला हो गया है। जिस बजह से आधिकारिक पक्ष स्पष्ट नहीं हो सका। 
हालांकि मोबाइल पर चर्चा के दौरान बटियागढ़ थाना प्रभारी मनीष मिश्रा घटनाक्रम से अनजान बनते नजर आए। उन्होंने वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने की बात जरूर स्वीकार की।वही उक्त शिकायतकर्ताओ के अवैध शराब के कारोबार से जुड़े होने की बात कही है। उल्लेखनीय है कि उपरोक्त आरक्षकों में से एक आरक्षक की पूर्व मडियादो थाने में पदस्थ रहने के दौरान शराब खोरी की वीडियो वायरल हुई थी इसके बाद उसे सस्पेंड भी किया गया था।

Post a Comment

0 Comments