Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रदेश तथा जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर.. पुलिस के आने के पहले जला दिए मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नाम के पुतले.. मीडिया को बाइट देकर चलते बने नेताजी.. पुलिस के हाथ लगे जलते हुए पुतले के अवशेष..

 पुलिस के आने के पहले जला दिए गए दोनों पुतले..

दमोह। सांप निकल जाने के बाद लाठी पीटने की कहावत आज उस समय चरितार्थ होती नजर आई जब पुलिस के आने के पहले ही अंबेडकर चौक पर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नाम के पुतले जलाकर अहिरवार समाज संघ के प्रदेश प्रवक्ता अपने समर्थकों के साथ चलते बने। इस दौरान वह मौजूद मीडिया कर्मी को अपने बयान देने से भी नहीं चूके वहीं बाद में पहुंची पुलिस के हाथ सिर्फ जलती हुई पुतले की राख लगी।


दरअसल भीम आर्मी के पूर्व अध्यक्ष वर्तमान में कांग्रेसी नेता और अहिरवार समाज संघ के प्रदेश प्रवक्ता कोमल अहिरवार द्वारा प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमत्री के पुतला दहन की घोषणा की गई थी। तथा इसकी सूचना एसडीएम पुलिस कंट्रोल रूम आदि को भी दी गई थी। क्योंकि उसके पूर्व भी इनके द्वारा पुतला दहन की घोषणा की गई थी लेकिन पुतला दहन नहीं किया गया था।
 इस वजह से आज होने वाले पुतला दहन को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन दोपहर 12 अंबेडकर चौक पहुंचा। 
इस दौरान नगरपालिका की दो फायर बिग्रेड की गाड़ियां तथा कोतवाली पुलिस का अमला भी अंबेडकर चौक पहुंचा। लेकिन उनके पहुंचने के पहले ही कोमल अहिरवार अपने साथियों के साथ अंबेडकर प्रतिमा के बाहर दो पुतलो को खड़ा करके तथा मीडिया के समक्ष अपनी बात रख के चलते बने। 

इस दौरान उन्होंने प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति से लेकर दमोह जिले में आए दिन होने वाली हत्या बलात्कार गोलीकांड जैसी स्थितियों का हवाला देते हुए देवरान कांड पीड़ितों के खाते में अभी तक सहायता राशि के नई पहुंचने की बात करते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाए। इधर इसके बाद पहुंची कोतवाली पुलिस की टीम पुतले की राख को निहारते हुए दोबारा पुतला दहन करने के लिए आने की आशंका में आधे घंटे तक मौजूद रहे और इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी सहित पुलिस टीम चलती बनी।

Post a Comment

0 Comments