Ticker

6/recent/ticker-posts

आखिरकार रैप हाउस पर चला बुलडोजर.. बलात्कार के आरोपियों के दो ठिकानों पर कार्यवाही.. इधर बिजली विभाग के संविदा अधिकारी कर्मचारी एवं आउट सोर्स कर्मचारियों ने.. काली पट्टी बांधकर कार्य करते हुए किया विरोध प्रदर्शन..

बलात्कार के आरोपियों के दो ठिकानों पर कार्यवाही

दमोह। जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछले दिनों एक नाबालिग किशोरी के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात के आरोपियों के ठिकानों पर आखिरकार चलाए जाने की कार्यवाही की गई है। सोमवार को तहसीलदार तथा थाना प्रभारी की मौजूदगी में तीन जगह कार्रवाई किया जाना प्रस्तावित था लेकिन शाम तक 2 जगहों पर ही अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किए जाने की कार्यवाही की गई।
उल्लेखनीय है कि पिछले दोनों अपने घर से दवा लेने के लिए गई एक नाबालिक को जबरदस्ती अगवा करके तुम्हारी बस स्टैंड के पास बने एक कमरे में ले जाकर आरोपी मनीष सोनवानी द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पहले पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज किया था बाद में कोर्ट के आदेश पर मेडिकल कराए जाने पर बलात्कार की पुष्टि होने के बाद बलात्कार सहित अन्य धाराएं बढ़ाई गई थी। वही मामले में जिस युवक ने कमरे का कमरा था उसे भी सह आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने जहां दोनों आरोपियों को बाद में गिरफ्तार कर लिया था वही इनके अवैध अतिक्रमण पर कार्यवाही किए जाने की मांग सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा कलेक्टर को ज्ञापन देकर की गई थी।
जिसके बाद सोमवार को कार्यवाही करते हुए कुम्हारी बस स्टैंड एवं टंकी के पास अवैध निर्माण जेसीबी की मदद से ध्वस्त करने की कार्यवाही की गई। वही देवरी रतन गांव में प्रस्तावित कार्यवाही शाम तक नहीं हो पाई थी। भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में की गई बुलडोजर चलाने की कार्यवाही में तहसीलदार जानकी उईके,  थाना प्रभारी वंदना गौर,  आर आई पटवारी आदि की मौजूदगी रही। वही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी लगी रही।
 
बिजली विभाग के संविदा अधिकारी कर्मचारी एवं आउट सोर्स कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर कार्य करते हुए किया विरोध प्रदर्शन
दमोह। जिले के विद्युत विभाग के संविदा अधिकारी कर्मचारी एवं आउटसोर्स कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर जिसमें मुख्यता संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण एवं आउट सोर्स कर्मचारियों का विभाग में संविलियन को लेकर काली पट्टी बांधकर कार्य करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
संविदा अधिकारी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष एसपी पांडे एवंआउट सोर्स कर्मचारी संघ के अध्यक्ष जुगेंद्र कुमार चौधरी ने बताया 16 नवंबर को जिलाधीश महोदय के द्वारा माननीय मुख्यमंत्री महोदय को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा एवं साथ साथ ही विधायक एवं सांसद महोदय जी को ज्ञापन दिया जाएगा। अगर सीमित समय में मांगे नहीं मानी जाती 19 दिसंबर को पूरे प्रदेश के साथ साथ दमोह जिले में भी संपूर्ण संविदा एवं आउट सोर्स कर्मचारी कार्य बंद हड़ताल की जाएगी।
 कार्यक्रम में लच्छू रजक, नरेश सेन, गोपाल ठाकुर, रविकांत खरे, परसोत्तम सेन, मनीष दुबे, दुर्गेश असाटी, अभय पटेल, मयंक देवरिया, बृजेश दुबे, प्रवीण तिवारी, योगेश पटेल, नीलेश नोहटा, मनीष दुबे, शहजाद खान, धर्मेंद्र रजक, नरेश पांडे सहित समस्त संविदा आउटसोर्स कर्मचारियों उपस्थिति रहीं।

 

Post a Comment

0 Comments