Ticker

6/recent/ticker-posts

दबंग विधायक का कांग्रेस नेत्री के साथ दमदार दिवारी नृत्य.. देवउठनी ग्यारस पर विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित मिलन समारोह की रही धूम.. पथरिया विधायक श्रीमती रामबाई सिंह के साथ कांग्रेस नेत्री मनीषा दुबे की नृत्य जोड़ी एक बार फिर चर्चाओं में..

 दबंग विधायक का कांग्रेस नेत्री के साथ दमदार नृत्य

दमोह जिले के पथरिया विधानसभा से बसपा की विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार चर्चा में बने रहने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ती है। देवउठनी ग्यारस के मौके पर पथरिया विधानसभा अंतर्गत अनेक ग्रामों में ग्यारस मिलन समारोह के आयोजन किए गए थे जिनमे विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार ने शामिल होकर पूजन पाठ पुरस्कार वितरण के साथ दिवारी नृत्य में अपनी सहभागिता दर्ज कराई। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस की पूर्व सचिव मनीषा दुबे के साथ उनके नृत्य करने की वीडियो  सोशल मीडिया पर चटकारे लेकर देखी जा रही है।


 इस दौरान ग्रामीणों के आग्रह पर विधायका महोदय माइक हाथों में थाम कर दीवारी लोकगीत स्वयं गाते हुए नर्तकों की टोली को नचबाती हुई नजर आई। वहीं बाद में स्वयं कतकारी महिलाओं तथा लोक कलाकारों के साथ लोक नृत्य करती हुई देर तक सभी के साथ अपनी सहभागिता दर्ज कराती नजर आई। इस दौरान उनमें अपने क्षेत्र के मतदाताओं से आत्मीय लगाओ के साथ मेल मुलाकात की और सभी को देवउठनी ग्यारस की बधाइयां देंते हुए नन्हे-मुन्ने बच्चों और महिलाओं के प्रति विशेष स्नेह का प्रदर्शन भी किया।

इस संदर्भ में विधायक जी के निजी सचिव दिग्विजय पटेल ने बताया कि माननीय श्रीमती रामबाई गोविंद सिंह विधायक पथरिया द्वारा आज पथरिया विधान सभा क्षेत्र में आयोजित ग्यारस पर्व के अवसर पर सूखा, महलवारा, बिलानी, कैथोरा, मगरोन के मेंलों में शिरकत की । इस अवसर पर उपस्थित धर्मप्रेमी जनों से मुलाकात की ।मेलों में आसपास के ग्रामीणों क्षेत्रों से पधारे वरिष्ठ जनों का वंदन अभिनंदन स्वागत किया एवं इस अवसर पर आयोजित गीत संगीत में हिस्सेदारी की एवं सभी धर्म प्रेमी माताओं बहनों के साथ वंदना एवं नृत्य की प्रस्तुति दी ।

Post a Comment

0 Comments