Ticker

6/recent/ticker-posts

मझोली सिहोरा रोड पर बाइक सवार युवक युवती को यूरिया खाद से भरे ट्रक ने रौंदा.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान.. इधर कटाव क्षेत्र में राम नाम संकीर्तन की भक्ति में लीन संत का साथ देता नजर आया बन्दर..

 लोडेड ट्रक ने बाइक सवार युवक युवती को रौंदा..

जबलपुर। जिले के मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहोरा रोड पर शनिवार दोपहर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक युवती की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। यूरिया खाद से लोड ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार युवक-युवती यदि हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बस सकती थी क्योंकि हादसे के बाद दोनों के सिर में गंभीर चोट आने के बाद ही मृत्यु होने की बात कही जा रही है।
घटना के संदर्भ में मझौली थाना प्रभारी अभिलाष मिश्रा ने बताया कि बाइक सवार युवक युवती सिहोरा से मझौली की तरफ आ रहे थे। तभी सामने से खाद यूरिया लोड किए हुए ट्रक ने बाइक को अपने चपेट में लेते हुए दोनो के ऊपर से गुजर गया। जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतको के पास मिले आधार कार्ड के अनुसार युवक का नाम प्रिंस सेन उम्र 34 वर्ष मझगवां और युवती वान्या श्रीवास्तव उम्र 19 वर्ष सिहोरा निवासी है।

हादसे के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई, हादसा इतना दर्दनाक था की देखने वालों को रोंगटे खड़े हो गए। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी और शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

 राम नाम संकीर्तन की भक्ति में साथ देने पहुचा बन्दर
   दमोह जिले के गुबारा से मंझोली तरफ जाने वाले मार्ग पर कटाव के लोढा पहाड़ सिद्धन धाम के संत सीता शरण जू महाराज के दीप आरती के दौरान एक बंदर भी राम नाम संकीर्तन गायन भक्ति अंदाज में नजर आया। जिसे देखकर यहाँ पर जमा सैकड़ो श्रद्धालु बंदर की भक्ति के कायल होते दिखे। दीप आरती के दौरान बंदर के पहुंचने का कुछ सेकेंड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संत श्री सीताशरण जी महाराज जी कटाव सिद्ध धाम आगमन हुआ था जिसकी खवर लगने पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु भी सन्त के दर्शन लाभ पाने के लिए पहुचे थे। हरि नाम संकीर्तन महामन्त्र का जाप घंटो तक संत जी के श्रीमुख से उपस्तिथ श्रद्धालुओ से करवाया गया और पतित पावनी कटाव नदी दीप आरती संतश्री के द्वारा की गई। इस दौरान इस बंदर ने भी आकर धर्म लाभ अर्जित करने का अवसर नहीं गंवाया।

Post a Comment

0 Comments