Ticker

6/recent/ticker-posts

कटनी में दिनदहाड़े करोड़ों का सोना लूटकर भागे बदमाश सीसीटीवी में कैद.. मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक से करीब 16 किलो सोना और 3 लाख की लूट.. कट्टा पिस्टल की नोक पर आधा दर्जन नकाब पोश बदमाश चंद मिनटों में बारदात करके फरार..

 दिनदहाड़े करोड़ों का सोना लूटकर भाग गए बदमाश 

मप्र के कटनी में शनिवार को दिनदहाड़े मणिपुरम गोल्ड बैंक से करोड़ों का सोना और लाखों की नगरी लूट कर बदमाशों के भाग जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ बैंक एवं आसपास लगे सीसीटीवी में आये संदिग्धों के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। इस घटनाक्रम से पूरे इलाके में सनसनी भरा माहौल बना हुआ।

 मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में दिनदहाड़े हथियारों की नोक पर नकाबपोश बदमाशों द्वारा की गई लूट की सनसनीखेज वारदात के संदर्भ में बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह लगभग 10:30 बजे आधा दर्जन बदमाश गोल्ड लोन बैंक के अन्दर घुसे और बैंक के कर्मचारियों को पिस्टल कट्टा दिखाकर धमकाते हुए जेवरात का लाकर खुलवाया और उसमे रखे करीब सौलह किलो सोने के गहने तथा तीन लाख रुपए नगद लूटकर एक बैंक कर्मी की गाड़ी लेकर भाग गए।

घटना की जानकारी लगते ही तत्कालीन पुलिस मौके पर पहुंची और सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा उन्होंने बैंक का जायजा लेते हुए बैंक तथा आसपास के सीसीटीवी फुटेज मैं वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश शुरू की। घटनास्थल तथा आसपास के सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदेही भी नजर आए हैं।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केड़िया ने बताया कि वारदात रंगनाथ थाना क्षेत्र के बरगवां मेन रोड पर मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस में हुई। बदमाश बाइक पर आए थे। उन्होंने कर्मचारियों को हथियार दिखाकर लूटपाट की। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, साथ ही संदेहियो की शिनाख्त पतासाजी में पुलिस जुटी हुई है।

बैंक से लूटे गए 16 किलों सोने की कीमत लगभग 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि मणप्पुरम गोल्ड कम्पनी सोने के बदले लोन देती है।कटनी में प्राइवेट फाइनेंस बैंक में लूट की यह पहली वारदात है। फिलहाल पुलिस ने लूट कितने की हुई है, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन   कंपनी के अधिकारी लगभग 15-16.किलों सोने की लूट का अनुमान लगा रहे है।

Post a Comment

0 Comments