Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड अभाना टेक पर आईसर ट्रक को टक्कर मारकर खाई में पलटी बस.. आधा दर्जन से अधिक घायल, ट्रक चालक गंभीर.. शराब के नशे में धुत बस चालक ने 50 यात्रियों की जान जोखिम में डाली.. नहीं हो रही नशेड़ी चालको की जांच कार्रवाई..

 नशे में रफ्तार का कहर, ट्रक को टक्कर मार बस पलटी.

दमोह जबलपुर रोड पर नोहटा थाना अंतर्गत अभाना के पास पहाड़ी ट्रैक पर एक तेज रफ्तार बस ट्रक को टक्कर मारकर पलट गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं वही ट्रक का चालक केबिन में फस कर रह गया था। जिसे बमुश्किल निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया है। यात्री बस दमोह से जबलपुर जा रही थी वही आयशर ट्रक जबलपुर तरफ से दमोह आ रहा था। 
दमोह बस स्टैंड से रवाना होने वाली बसों के चालक परिचालकों की फिटनेस से लेकर नशे में रहने की जांच करने के लिए पुलिस परिवहन यातायात विभाग द्वारा कभी भी ध्यान नहीं दिया जाता जिस वजह से अनेक बसों के चालक परिचालक नशे में धुत होकर बसों का संचालन करके यात्रियों की जान से खिलवाड़ करने से नहीं चूकते हैं। ऐसा ही कुछ हालातों के बीच शुक्रवार सुबह प्राइवेट बस स्टैंड से जबलपुर के लिए रवाना हुई तिवारी बस का चालक इतने अधिक नशे में था कि बस को लहराते हुए ड्राइव कर रहा था इस दौरान यात्रियों द्वारा टोका टाकी करने के बाद भी बस चालक की लापरवाही पर अंकुश नहीं लगा।
इस दौरान अभाना की टेक पर तेज रफ्तार बस की स्टेरिंग से चालक नियंत्रण खो बैठा और एक ट्रक को ओवरटेक करने के बाद यात्री बस से सामबे से आ रहे आयशर ट्रक टक्कर मार कर खाई में गिर कर पलट गई। दिन का समय होने की वजह से तत्काल मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और बस में फंसे लोगों को आनन-फानन में निकाल कर हंड्रेड डायल और 108 को सूचना देकर एंबुलेंस जिला अस्पताल रवाना किया गया इधर आयशर ट्रक का चालक स्टेरिंग मैं पैर फंसे आने से देर तक फसा रहे का तड़पता रहा बाद में उसे जैसे-जैसे निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
घटना के प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों ने बताया कि दमोह से ही चालक नशे में धुत था बस को लहरा कर चला रहा था तथा सड़क हादसे के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार यात्रीगण बस चालक कोई ठहराते नजर आए वही मौके पर पहुंचकर नोहटा पुलिस जांच कार्यवाही करते अस्पताल रवाना हो गई।

Post a Comment

0 Comments