Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकायुक्त ने सीएमएचओ ऑफिस में पदस्थ रिश्वतखोर बाबू पर शिकंजा कसा.. सहायक ग्रेड 3 को 8000 रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा.. इधर जबेरा के पास स्कूली छात्रा को बस ने टक्कर मारी.. एसडीएम ने घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया, पुलिस ने बस को जब्त किया..

जीपीएफ की राशि के बदले नेत्र सहायक से रिश्वत

जबलपुर। लोकायुक्त की टीम ने एक बार फिर विक्टोरिया हॉस्पिटल पहुंचकर सीएमएचओ कार्यालय में पदस्थ एक रिश्वत खोर बाबू पर शिकंजा कसा है। जीपीएफ निकालने के बदले में 10000 रूपए की रिश्वत की मांग करने वाले बाबू को 8000 रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर लोकायुक्त ने जिला अस्पताल विक्टोरिया में पहुंच कर बुधवार को ट्रेप कार्यवाही करते हुए सीएमएचओ ऑफिस पर पदस्थ सहायक ग्रेड 3 नीरज मिश्रा को 8000 रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। दरअसल जबलपुर लोकायुक्त एसपी को  शहपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ नेत्र सहायक विनोद कुमार ने शिकायत की थी कि उनकी जीपीएफ की राशि निकालने के नाम पर सीएमएचओ में कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड 3 के द्वारा 10000 रूपए की रिश्वत मांगी जा रही है। जिसके बाद आज लोकायुक्त टीम ने कार्यालय पहुंचकर रिश्वतखोर बाबू को 8000 रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ कर कार्रवाई करने में देर नहीं की। लोकायुक्त कार्रवाई की खबर लगते ही विक्टोरिया हॉस्पिटल परिसर तथा सीएमएचओ ऑफिस में देर तक हड़कंप के हालात बने रहे तथा लोग यहां पर जारी रिश्वतखोरी भ्रष्टाचार की चर्चा करते हुए नजर। 
 
जबलपुर रोड पर स्कूली छात्रा को बस ने टक्कर मारी..
दमोह। जबलपुर रोड पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। अपने गांव से स्कूल जा रही कक्षा नौवीं की छात्रा तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी जिससे उसका पैर फैक्चर हो गया इस दौरान वहां पर निकल रहे एसडीएम ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया वहीं पुलिस मैं कार्रवाई करते हुए टक्कर मारने वाली बस को जब्त कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तांवरी ग्राम से जबेरा के शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में अध्ययन के लिए आ रही कक्षा नवमी की छात्रा प्रियंका अहिरवार 14 वर्ष को दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर भदर नाला जबेरा बाईपास के पास तेज रफ्तार यात्री बस ने टक्कर मार दी। जिससे छात्रा के पैर में फ्रैक्चर हो जाने के साथ वह सड़क पर गिर पड़ी। इसी दौरान तेंदूखेड़ा से जबेरा लिंक कोर्ट आ रहे एसडीएम अविनाश रावत की नजर घायल छात्रा पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल अपने बाहर को रुकवा कर गाल छात्रों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया वही पुलिस को घटना की जानकारी दी।
 जिस पर जबेरा थाना पुलिस ने बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0977 को जप्त करके चालक के खिलाफ  मामला पंजीबद्ध कर जांच प्रारंभ कर दी हैं। इधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा में बीएमओ डॉ डीके राय द्वारा छात्रा को त्वरित इलाज उपलब्ध कराए जाने के साथ जानकारी लगने पर तहसीलदार अरविंद यादव और थाने का स्टाफ भी अस्पताल पहुंच गया था।  मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments