Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

अधजले शव की पहचान सचिन जैन के रूप में होने से सनसनी.. लेनदेन, प्रेम प्रसंग या रंजिश के चलते हत्या करके साक्ष्य छुपाने जलाने की आशंका.. दो आरोपियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस जल्द कर सकती है बड़ा खुलासा..

 

 अधजले शव की पहचान सचिन जैन के रूप में हुई

दमोह। देहात थाना अंतर्गत मलैया मिल रेलवे फाटक के उस पार मुस्की बाबा धाम के आगे पानी टंकी के पास लोहे के ड्रम में एक अज्ञात युवक का अधजला शव मिलने से सोमवार को सनसनी के हालात निर्मित हो गए थे वही आज मंगलवार को उपरोक्त अधजले शव की शिनाख्त नया बाजार नंबर 1 निवासी सचिन जैन के तौर पर होने की खबर सामने आई है।
बताया जा रहा है कि कल से सचिन के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंचे थे। जहां उसके बारे में बताए गए हुलिए के बाद पुलिस ने जब कल मिले अधजले शव की तस्वीर परिजनों को दिखाई तो उनके द्वारा इसकी पहचान सचिन जैन के तौर पर करने में देर नहीं की गई।
 थाना कोतवाली अंतर्गत नया बाजार एक मे बसुरयाना के सामने रहने वाले उदय जैन के बेटे सचिन की मौत की खबर लगते ही परिवार में जहां मातम पसरा हुआ है वही आस-पड़ोस और समाज के लोगों की भीड़ भी घर पर लगी हुई है। वही किसी की भी समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर यह सब कैसे हुआ। जबकि सचिन की कार स्टेशन चौराहे के पास खड़ी पाई गई है। यह कार उस के द्वारा कुछ महीनों पहले फाइनेंस कराई गई बताई जा रही है।

कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से जोड़कर तो कुछ लोग लेन-देन के विवाद से जोड़कर चर्चाएं कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग पुरानी रंजिश के चलते हत्या करके पहचान छुपाने के लिए जलाने की आशंका जता रहे हैं। इधर पुलिस के द्वारा वारदात से जुड़े दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की खबर सामने आई है। पुलिस अधिकारियों के द्वारा जल्द ही इस पूरे मामले के खुलासे किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि यह लोमहर्षक घटनाक्रम सामने आने के बाद मंगलवार सुबह एसपी डीआर तेनीबार ने स्वयं जिला अस्पताल पहुंचकर सागर नाका चौकी प्रभारी से पूरे मामले की जानकारी लेते हुए सीएसपी तथा देहात थाना टीआई को जल्द से जल्द मृतक की पतासाजी हेतु कार्रवाई करने दिशा निर्देश दिए थे। वही अब उसकी पहचान हो जाने के बाद दो आरोपियों के पकड़े जाने की खबर सामने आ रही है। इधर शहर में इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं के साथ जहां सनसनी का माहौल है वही जैन समाज के लोगों के बीच में घटना को लेकर आक्रोश बढ़ता जा रहा है। ऐसे में जल्द मामले के खुलासे का सभी इंतजार कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments