Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

भाजपा में शामिल हुए निर्दलीय पार्षद दीपक ताम्रकार.. पटेरा नगर परिषद में भाजपा के अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनने की राह आसान..सोनिया से ईडी की पूछताछ का कांग्रेस ने विरोध किया

 सोनिया से ईडी की पूछताछ का कांग्रेस ने विरोध किया

दमोह जिले की पटेरा नगर परिषद में भाजपा के अध्यक्ष उपाध्यक्ष चुने जाने की राह आसान हो गई है। 15 सदस्यी परिषद में भाजपा के सात पार्षद जीते थे जबकि बहुमत के लिए आठ पार्षदों की आवश्यकता थी। परंतु निर्दलीय पार्षद दीपक ताम्रकार ने भाजपा में शामिल होकर पूर्ण बहुमत दे दिया है। जिससे हिंडोरिया तेदूूखेड़ा की तरह पटेरा में भी भाजपा की राह आसान हो गई है। 

पटेरा भाजपा पार्षदों का सम्मेलन में हुआ स्वागत
 पटेरा नगरीय निकाय चुनाव 2022 संपन्न होने के पश्चात पटेरा में भाजपा के नव निर्वाचित पार्षदों के सम्मान और स्वागत हेतु सम्मेलन का आयोजन जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के मार्गदर्शन और हटा विधायक पीएल तंतुवाय, जिला महामंत्री सतीश तिवारी की उपस्थिति में किया गया, जिसमें पटेरा से निर्दलीय पार्षद चुने गये दीपक ताम्रकार ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्षद दल में शामिल हुए। जिला महामंत्री सतीश तिवारी ने कहा कि पटेरा में मिले भाजपा के लिए अभूतपूर्व समर्थन के लिए जनता का बहुत-बहुत आभार। भारतीय जनता पार्टी पटेरा के विकास के लिए अपना संपूर्ण प्रयास करेगी। पटेरा की मूलभूत आवश्यकताओं को प्राथमिकता के आधार पर सुविधाएं देने का प्रयास रहेगा।

parshad

भारतीय जनता पार्टी की विकासकारी नीति और जनता के प्रति समर्पण को देखते हुए निर्दलीय पार्षद दीपक ताम्रकार ने भाजपा परिवार में सम्मिलित हुए हैं हम उनका स्वागत करते हैं, एवं पटेरा नगर पंचायत के हमारे सभी पार्षद जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे। नगर पंचायत के निर्वाचित पार्षदों के सम्मेलन में हटा विधायक पी एल तंतुवाय, जिला महामंत्री सतीश तिवारी, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लोधी, श्रीमती सावित्री उपाध्याय, संजय पालीवाल, मुन्ना अवधिया सभी ने पार्षदों के स्वागत किया एवं आगामी कार्ययोजना पर चर्चा की गई, साथ मे अबरार चिश्ती, सिकंदर खरारे, बबलू चक्रवर्ती रहे।

 सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का कांग्रेस ने विरोध किया
दमोह। जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में विधायक अजय टंडन के नेतृत्व में घंटाघर पर एकत्रित होकर केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि पूर्व में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को ई.डी. आफिस बुलाकर परेशान किया गया अब अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी को मनी लान्ड्रिग के मामले में 3 घंटे बैठाकर सवाल पर सवाल कर जो पूछताछ की जा रही है उससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश है घंटाघर से तखतियों व पोस्टरों के साथ पैदल मार्च करते हुए विधायक अजय टंडन ने कहा कि इस देश की इंदिरा गांधी भी प्रधानमंत्री थी वह विरोधियों का सम्मान करती थी और ऐसी राष्ट्रनेत्री जिसने देशहित में प्रधानमंत्री का त्याग कर दिया था उन्हें ई.डी. आफिस के द्वारा परेशान किया जा रहा है यह कायराना हरकत बंद कर दी जाये। अब तो मोदी सरकार द्वारा वह दिन दूर नही जब बच्चा पैदा होने पर किसी व्यक्ति के मरने पर जी.एस.टी. लगा दी जाये।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि पूरे देश मेंं नफरत की राजनीति भाजपा द्वारा की जा रही है स्कूलों की किताबों सीस, रबर, पेन पर जी.एस.टी. तो खान पान की बस्तुए दूध, दही पनीर पर जी.एस.टी. लगा दी गई जिसा बापिस लिया जाये। सतीश जैन, संजय चौरसिया, लालचंद राय, विक्रम ठाकुर, आशीष पटेल, बीरेन्द्र ठाकुर, निधि श्रीवास्तव, भूपेन्द्र आजमानी, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, प्रजु यशोधरन, प्रशांत शर्मा, पप्पू कसोटया, राजू बगीरा, कोमल अहिरवार, हेमराज, सर्हदा बानो, टिंगू गांधी, अनिल जैन, अजय जाटव, शैलेन्द्र ठाकुर, संजय तिवारी हटा ने भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश एवं केन्द्र सरकार के मंत्रियों द्वारा जमकर भ्रष्टचार किया जा रहा है मोदी जी स्वच्छ ईमानदार है तो अपनी सरकार के मंत्रियों की संपत्ति की जांच करवायें। बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी पर विराम लगायें। इस अवसर पर अरूण दुबे, राहुल नायक, अखिलेश तिवारी, गुटरू सोनी, दीपक चौरसिया, पप्पू कुशवाहा, गजराज सींग, के.पी. पटेल सहित अनेकों कांग्रेसजनों की उपस्थिति रहीं।

 सिंगरौली की जीत पर आप का दमोह में जश्न

दमोह। आम आदमी पार्टी ने इस बार पंचायत एवं नगरी निकाय चुनाव में भाग लिया था जिसमें कई स्थानों पर अपार सफलता प्राप्त हुई है यदि देखा जाए तो सिंगरौली में कुल 106000 मत पड़े जिसमें आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल को 34585 वोट मिले रानी अग्रवाल की 9 हजार 147 वोटों से विजय हुई बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में रोड शो किया था। केजरीवाल ने आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल के लिए प्रचार करते हुए कहा था कि 5 साल में सिंगरौली का हुलिया बदल दूंगा। इस अपार सफलता को प्राप्त करने पर आम आदमी पार्टी द्वारा संपूर्ण मध्यप्रदेश में जश्न मनाया जा रहा है जिसके तारतम्य में आज दमोह में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा दमोह के घंटाघर पर खुशियां मनाई गई

aap

इस संबंध में हमें आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष सुनील राय ने बताया की लोग बदलाव की ओर बढ़ रहे हैं लेकिन ऐसे में कई जगहों पर आज भी विचारधारा पर मैनेजमेंट भारी हो जाता है मैनेजमेंट के द्वारा वोटरों को कई लुभावने वादे किए जाते हैं और बाद में उनको भूल जाते हैं ऐसे में मतदाता अपने आप को ठगा हुआ महसूस करते हैं लेकिन अब सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल विजय होकर आई हैं और वे सिंगरौली की दिशा और दशा दोनों ही बदल देंगी
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता दमोह के घंटाघर पहुंचे और वहां पर जीत की खुशियां मनाई यहां पर मुख्य रूप से आप जिला अध्यक्ष सुनील राय जिला मीडिया प्रभारी नरेंद्र अठया जिला कोषाध्यक्ष डॉ राघवेंद्र पटेल जिला युवा अध्यक्ष प्रकाश लारिया जिला सचिव धीरज गुरु जिला सह सचिव फिरोज खान नवाब बादशा खान शिवम सोनी विमलेश शर्मा राजेंद्र खटीक वीरेंद्र रैकवार शंकर कबाड़ी आरिफ खान मोनू शर्मा दीपक लारिया शरद चौरसिया पंकज बालकिशन अहिरवाल धर्मेंद्र अहिरवाल एवं सभी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। 


 

 

Post a Comment

0 Comments