Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

स्कूटी सवार छात्रा को बचाने रोड डिवाइडर से टकराकर पलटी कार.. मौत को मात देकर बाहर निकला कार सवार.. स्कूटी सवार के भी बाजू से निकल गईं मौत..

 सीसीटीवी में कैद हुआ कार पलटने का नजारा..

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई की कहावत कोई लोगों ने हिंदी फिल्मों में चरितार्थ होते कई बार देखा और सुना लेकिन यदि पलक झपकते बड़ा सड़क हादसा हो और मौत को मात देकर सामने वाला बच जाए तो इससे भी ऊपर वाले की कृपा कहां जा सकता है। 

 दमोह के तीन गुल्ली से किल्लाई नाके की तरफ जाने वाले मार्ग पर सोमवार रात एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर से टकराने के बाद पलट कर के घिसटती चली गई। अचानक हुए इस एक्सीडेंट को देखकर तथा तेज आवाज सुनकर स्थानीय नागरिकों के रोंगटे खड़े हो गए तथा कुछ ही देर में लोग पलटी हुई कार के पास पहुंचकर एकत्रित हो गए।

कार

और फिर इसके बाद कार के अंदर फंसे लोगों को निकालने की कवायद शुरू हुई सभी लोग ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे की किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई हो। बाद में जब कार को चला रहा युवक सुरक्षित निकला तब सभी मैं राहत की सांस ली और भगवान का शुक्रिया अदा किया। यह पूरा घटनाक्रम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया वही कुछ ही देर बाद क्रेन की मदद से पलटी हुई कार को सीधा करा कर सड़क का आवागमन बहाल किया गया।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी युवक ने बताया कि एक स्कूटी सवार छात्रा को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने कार को जैसे ही साइड में किया वैसे ही गड्ढे में जाकर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस जबरदस्त एक्सीडेंट के पहले जहां स्कूटी सवार छात्रा ने मौत को मात दी वही बाद मैं कार सवार भी मौत को मात देकर सुरक्षित बाहर निकल आया। 

कार

 कार क्रमांक एमपी 34 सीए 2926 भगवा पथरिया निवासी सोमनाथ पटेल के नाम पर रजिस्टर्ड गए। कार को ध्रुव पटेल चला रहे थे और उसमे कृषि कार्यों के उपयोग होने वाली दवाइयां रखी हुई थी। सड़क पर एक तरफ मवेशी के बैठे रहने तथा घरों के बाहर भवन निर्माण सामग्री सड़क तक फैले रहने की वजह से इस तरह के हादसे होने के बावजूद नगर पालिका प्रशासन का ध्यान इस ओर नहीं जाना कभी भी बड़े हादसे की वजह बन सकता है

 

 

Post a Comment

0 Comments