Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मप्र में सभी सभी जिला पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव 29 जुलाई को.. जनपद अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव 27/ 28 जुलाई को..सम्मिलन की अध्यक्षता हेतु पीठासीन अधिकारी पदाविहित

 सम्मिलन की अध्यक्षता हेतु पीठासीन अधिकारी पदाविहित

भोपाल।  राज्‍य निर्वाचन आयोग द्वारा उप सरपंच जनपद और जिला पंचायत के अध्‍यक्ष तथा उपाध्‍यक्ष के निर्वाचन के लिए सम्मिलन आयोजित करने का कार्यक्रम निर्धारित कर दिया गया है। सचिव ंराज्‍य निर्वाचन आयोग श्री राकेश सिंह ने बताया है कि ग्राम पंचायत के उप सरपंच के निर्वाचन के प्रथम चरण के लिए 24 जुलाई द्वितीय चरण के लिए 25 जुलाई और तृतीय चरण के लिए 26 जुलाई 2022 को सम्मिलन होगा।

 इसी तरह जनपद पंचायत के अध्‍यक्ष तथा उपाध्‍यक्ष के निर्वाचन के लिए सम्मिलन प्रथम चरण के लिए 27 जुलाई और द्वितीय चरण के लिए 28 जुलाई 2022 को होगा। जिला पंचायत के अध्‍यक्ष तथा उपाध्‍यक्ष के निर्वाचन के लिए सम्मिलन 29 जुलाई 2022 को होगा। श्री सिंह ने बताया है कि जिला पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिए पीठासीन अधिकारी कलेक्टर होंगे। जनपद पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष और उप सरपंच के निर्वाचन के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन द्वारा नियुक्त पीठासीन अधिकारी निर्वाचन करायेंगे।  

कलेक्टर ने पीठासीन अधिकारी पदाविहित किए..

दमोह। मध्यप्रदेश पंचायत राज एवं ग्राम स्वराज अधिनियम के तहत मप्र पंचायत; उपसरपंच, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, निर्वाचन नियम 1995 के उपबंधों के अनुसार जिले अन्तर्गत आने वाली जिला एवं जनपद पंचायतों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद निर्वाचन के लिये सम्मिलन की अध्यक्षता हेतु कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी एस कृष्ण चैतन्य ने अधिकारियों को पीठासीन अधिकारी पदाविहित किए है।

जिला पंचायत दमोह के ‍लिये कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला कार्यालय दमोह के सभाकक्ष में 29 जुलाई 2022 को सुबह 11 बजे से सम्मिलन प्रारंभ होगा। जनपद पंचायत दमोह के लिये अनुविभागीय अधिकारी गगन बिसेन की अध्यक्षता में जिला पंचायत मीटिंग हाल दमोह में, जनपद पंचायत पथरिया के लिये अनुविभागीय अधिकारी पथरिया अंजली द्विवेदी की अध्यक्षता में जनपद पंचायत बीआरसी भवन मीटिंग हाल पथरिया में, जनपद पंचायत जबेरा के लिये तहसीलदार जबेरा मोनिका बाघमारे की अध्यक्षता में जनपद पंचायत मीटिंग हाल जबेरा में, जनपद पंचायत हटा के लिये अनुविभागीय अधिकारी हटा अभिषेक ठाकुर की अध्यक्षता में जनपद पंचायत बीआरसी भवन मीटिंग हाल हटा में 27 जुलाई 2022 को सुबह 11 बजे से सम्मिलन आयोजित किया गया है।
इसी तरह जनपद पंचायत तेंदूखेड़ा के लिये अनुविभागीय अधिकारी तेंदूखेड़ा अविनाश रावत की अध्यक्षता में आजीविका सभागार जनपद पंचायत तेंदूखेड़ा में, जनपद पंचायत पटेरा के लिये तहसीलदार पटेरा जानकी उइके की अध्यक्षता में जनपद पंचायत बीआरसी भवन मीटिंग हाल पटेरा में एवं जनपद पंचायत बटियागढ़ के लिये तहसीलदार बटियागढ़ आलोक जैन की अध्यक्षता में जनपद पंचायत बीआरसी भवन मीटिंग हाल बटियागढ़ में 28 जुलाई 2022 को सुबह 11 बजे से सम्मिलन हेतु पीठासीन अधिकारियों को पदाविहित किया गया है।

 

Post a Comment

0 Comments