Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

शराब दुकान के बाहर रिश्वतखोरी का दंश.. सागर लोकायुक्त् की टीम ने दस हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा..

 दस हजार की रिश्वत लेते भ्रष्ट पटवारी पकड़ा गया

मप्र में रिश्वतखोरी का दंश शबाव पर है अब तो शराब दुकान के बाहर भी रिश्वतखोरी का दंश देखने को मिलने लगा है। दमोह पहुची सागर लोकायुक्त की टीम ने दस हजार की रिश्वत लेते हुए एक पटवारी को अंग्रेजी शराब दुकान के पास से रंगे हाथों पकड़ने के बाद कार्यवाही की है..


मार्च के दूसरे दिन सागर लोकायुक्त ने दमोह जिले के गैसाबाद पहुंचकर चर्चित रिश्वतखोर पटवारी को Rs 10000 की लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत कार्यवाही की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गैसाबाद निवासी  रिंकू जैन ने सागर लोकायुक्त एसपी को शिकायत की थी कि पटवारी देवेंद्र पटेल उसके प्लाट की नपाई करने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा है। जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने जाल बिछाते हुए बुधवार को गैसाबाद पहुंच कर रिश्वत लेते हुए देवेंद्र पटेल को रंगे हाथों पकड़ने में देर नहीं की।

लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में की गई ट्रैप कार्रवाई के दौरान आरोपी देवेन्द्र पटेल, पटवारी हल्का 395 को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए अंग्रेजी शराब दुकान के पास गैसाबाद से पकड़ा गया है। लोकायुक्त टीम में उपुअ राजेश खेड़े, निरीक्षक अभिषेक वर्मा व विपुस्था स्टाफ शामिल रहा वॉइस कार्रवाई की खबर लगते ही लोगों की भीड़ लग गई और गांव में हड़कंप के हालात बने रहे।

Post a Comment

0 Comments