Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह हटा राजपुरा मार्ग पर 2 कार एक्सीडेंट..बस की टक्कर से कार चला रहे ग्वालियर निवासी एसबीआई के अधिकारी की मौत.. इधर शादी समारोह से लौट रही कार पलटने से एक की मौत..

 ठंड की दस्तक के साथ सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है दमोह हटा रजपुरा मार्ग पर दो सड़क हादसों में 2 कार सवार लोगों की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है..

बस कार भिड़ंत में एसबीआई के अधिकारी की मौत

बस

दमोह जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर रजपुरा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार यात्री बस और कार के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में कार चला रहे स्टेट बैंक के अधिकारी ग्वालियर निवासी मनोज मिश्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।

मौत

गुरुवार को हुए सड़क हादसे के बाद प्रथम दृष्टया मृतक कार चालक की पहचान नहीं हो सकी थी वही उसके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर ग्वालियर निवासी मनोज मिश्रा एसबीआई अधिकारी होने का पता लगा। इसकी जानकारी लगने पर भारतीय स्टेट बैंक के स्थानीय अधिकारी हटा के  सिविल अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए परिजनों को सूचना दी गई है।

बैंक कर्मी

हटा दरगुवा मार्ग पर बस तथा कार के बीच में हुई भिड़ंत के संदर्भ में बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार छतरपुर तरफ से हटा की ओर आ रही थी जबकि यात्री बस पन्ना से रैपुरा जा रही थी। इसी दौरान जंगल में आमने-सामने की भिड़ंत में कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और कार को चला रहे बैंक कैशियर मनोज मिश्रा ड्राइविंग सीट और स्टेरिंग के बीच फंस कर रह गए। जिनको बमुश्किल बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक उनकी सांस थम चुकी थी। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

अमानगंज से बांसा वापस लौट रहे कार पलटी

कार हादसा

दमोह हटा रोड पर हुए एक सड़क हादसे में कार चालक की मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है बताया जा रहा है कि भाषा से शादी समारोह में शामिल होने के लिए कुछ लोग पन्ना जिले के अमानगंज गए थे। जहां से देर रात वापस लौटते समय हटा दमोह रोड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई एक व्यक्ति की मौत हो गई चार घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।


Post a Comment

0 Comments