Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

आर्टिगा कार से गांजा तस्करी.. उड़ीसा से दो गाड़ियों में 10 लाख का गांजा लेकर एमपी आए तीन आरोपियों को दमोह पुलिस ने पकड़ा..

 उड़ीसा से तस्करी करके देश के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार गांजा पहुंचाया जाता है जिसमे मध्य प्रदेश का बुंदेलखंड क्षेत्र सबसे अब्बल है। दमोह जिले में पुलिस ने एक बार फिर गांजा पकड़ने के मामले में बड़ी कार्रवाई की है..

 

दमोह। दमोह जिले के तेंदूखेड़ा अनु विभाग में तेंदूखेड़ा व तेजगढ़ थाना पुलिस को गांजा तस्करी में लिप्त 2 अर्टिगा गाड़ियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने 10 लाख कीमत के गांजा के साथ 3 आरोपियों को पकड़ा है जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे।

गांजा तस्कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर साइबर सेल की मदद से एसपी डीआर तेनिवार एवं एएसपी शिवकुमार सिंह के मार्गदर्शन व तेंदूखेड़ा एसडीओपी अशौक चोरसिया के निर्देशन में तेंदूखेड़ा तथा तेजगढ़ थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए दो आर्टिगा गाड़ियों से करीब 10 लाख कीमत का गांजा बरामद किया गया है।

कार

तेंदूखेड़ा थाना पुलिस द्वारा 27 मील के समीप टीआई बीएल  चौधरी के निर्देशन में एक अर्टिगा कार क्रमांक डीएल 2 CAS 5919 से 60 किलो गांजा बरामद किया गया है। वहीं कार चालक जीवन चौधरी निवासी दमोह को पकड़ा गया है दो अन्य आरोपी पवन ठाकुर और धर्मेंद्र पटेल गाड़ी से उतरकर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे हैं।

तेजगढ़

 

इधर तेजगढ़ थाना पुलिस ने थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए बस स्टैंड से अर्टिगा कार क्रमांक एमपी 34 सीए 9211 से 40 किलो गांजा बरामद किया है। सरमन उर्फ राज पटेल निवासी नौगांव थाना क्षेत्र हाल निवासी बड़ी कॉलोनी दमोह एवं गाड़ी चालक लकी रजक निवासी खजूरी मोहल्ला को पकड़ा है। पुलिस की इस कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक डीपी साहू रमाशंकर मिश्रा साइबर सेल से सौरभ टंडन राकेश आठिया अजीत सिंह आदि की खास भूमिका रही है।

Post a Comment

0 Comments