Ticker

6/recent/ticker-posts

आचार्य श्री विद्यासागर महाराजकी जगह जगह भव्य मंगल आगवानी, परस्वाहा में हथकरघा महासम्मेलन आज..

 आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज का जैन तीर्थ कुंडलपुर की ओर पद विहार चल रहा है। सोमवार का रात्रि विश्राम परस्वाहा के समीप आरोग्यधाम भवन में चल रहा है वही मंगलवार सुबह आचार्य श्री के कदम पर परस्वाहा के नव निर्मित हथकरघा भवन में पड़ेंगे जहां दोपहर में विशाल हथकरघा सम्मेलन का आयोजन किया गया है..

दमोह। आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज का सोमवार का रात्रि विश्राम परस्वाहा के समीप आरोग्य धाम भवन में चल रहा है वही मंगलवार सुबह आचार्य श्री के कदम पर परस्वाहा के नव निर्मित हथकरघा भवन में पड़ेंगे जहां दोपहर में विशाल हथकरघा सम्मेलन का आयोजन किया गया है। आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज का शाहपुरा भिटोनी पंचकल्याणक के बाद कुंडलपुर की ओर बिहार चल रहा है पाटन कटंगी जबेरा से पद विहार करते हुए रविवार रात विश्राम चंडी चौपरा में जैन भवन में हुआ था। 

aagvani

वही सोमवार सुबह ग्राम रोड में सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ के साथ वनवार चोबीसा क्षेत्र के सैकड़ों श्रावक जनों ने आचार्य संघ की भव्य अगवानी की। इस अवसर पर विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी सहित अनेक प्रमुख लोगों की मौजूदगी रही। बैंक परिसर आचार्य श्री के पूजन उपरांत प्रवचन का लाभ सभी को प्राप्त हुआ। आचार्य श्री की आहार चर्या का सौभाग्य अभिषेक जैन,आशीष जैन शास्त्री परिवार को मिला।  दोपहर में ग्राम रोड से विहार के बाद शाम को ग्राम परस्वाहा में आचार्य श्री की भव्य आगवानी की गई।

परस्वाहा में हथकरघा महासम्मेलन आज..

परस्वाहा के आरोग्य भवन में आचार्य श्री का रात्रि विश्राम चल रहा है प्रातः बेला में आचार्य श्री का मंगल प्रवेश तक नवीन हथकरघा भवन में होगा। दोपहर में विशाल हथकरघा महासम्मेलन का आयोजन किया गया है। आचार्य श्री के संघस्थ ब्रह्मचारी सुनील भैया ने बताया कि हथकरघा महासम्मेलन मैं प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के अलावा कलेक्टर एसपी सहित अन्य गणमान्य नो विधायक जनप्रतिनिधि को आमंत्रित किया गया है वही इस महासम्मेलन में देश भर से हथकरघा केंद्रों के संचालक भी शामिल होंगे।

Post a Comment

0 Comments