Ticker

6/recent/ticker-posts

हादसों का सोमवार.. एक्सीडेंट में सिपाही की जान गई.. रेल पुल से गिरी मासूम की मौत.. सवारियों के विवाद में सतना बस में तोड़फोड़

 सोमवार की सुबह की शुरुआत हादसों से होने के साथ एक के बाद एक अनेक घटनाक्रम सामने आए हैं पथरिया क्षेत्र में सड़क हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई वही घटेरा रेल पुल से पिता के साथ नीचे नदी में गिरी मासूम की मौत हो गई..

अज्ञात वाहन की टक्कर से सिपाही की दर्दनाक मौत..

दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत वांसा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पुलिस आरक्षक की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया थाने में पदस्थ आरक्षक सत्येंद्र सिंह को अज्ञात वाहन ने वांसा के समीप प्राणघातक टक्कर मार दी बाद में गंभीर हालत में सतेंद्र को अस्पताल पहुंचाया गया।

अस्पताल

लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। घटना की जानकारी लगने पर पथरिया थाने का पुलिस स्टाफ एवं परिजन अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने सब को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरक्षक की जान लेने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। 

सवारी के विवाद में यात्री बस में तोड़फोड़..

दमोह। जिले के हटा थाना क्षेत्र में बसों में सवारी भरने के विवाद को लेकर विवाद में एक बस के स्टाफ द्वारा दूसरे पक्ष के साथ मारपीट तथा बस तोड़फोड़ का घटनाक्रम सामने आया है।

बस

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह से सतना चलने वाली विजय ट्रेवल्स की बस के स्टाफ के साथ दमोह से हटा चलने वाली राय बस के कर्मचारियों द्वारा मारपीट करते हुए बस में तोड़फोड़ कर दी गई। जिससे यात्रियों में दहशत का माहौल निर्मित हो गया और अनेक यात्री जान बचाने बस से उतर कर चलते बने। बाद में विजय बस के चालक ने हटा थाने पहुंचकर राय बस के स्टाफ के खिलाफ मारपीट तोड़फोड़ की शिकायत की गई है। उसका कहना था कि हटा के आगे हिनोता की सवारियां बैठाने पर से घटना को अंजाम दिया गया है। वही पुलिस द्वारा काउंटर केस बनाए जाने की खबर सामने आई है।

रेल पुल से नदी में गिरी मासूम की मौत, पिता गंभीर..

दमोह। कटनी रेल खंड पर घटेरा रेलवे स्टेशन के समीप व्यारमा नदी के रेल ब्रिज पर से पटरियों के बीच जय मां की मां की बेटी को गोद में लेकर निकल रहे एक पिता का पैर फिसल जाने से बेटी सहित नीचे नदी में गिर जाने का घटनाक्रम सामने आया है। दुखद घटना क्रम में बेटी की मौत हो गई है वही पिता का इलाज जारी है।

मासूम

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार घटेरा निवासी प्रेम सींग 24 वर्ष अपनी 6 माह की बेटी निहारिका को गोद मे लेकर रेलवे पुल को पार कर अपने खेत जा रहा था। इसी दौरान पुल पर लगी प्लेटों से पैर फिसलने से प्रेम सिंह अपनी बेटी सहित कई फुट नीचे व्यारमा नदी में गिर गए। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को नदी से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक मासूम की सांस थम चुकी थी। वही पिता का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है। अभिषेक खरे की खबर..

 

Post a Comment

0 Comments