Ticker

6/recent/ticker-posts

रात के अंधकार में रफ्तार का कहर.. ससुराल परस्वाहा जा रहे युवक की बाइक सड़क से झाड़ियों में गिरी, रात भर पड़े रहने से मौत

 रात के अंधेरे में रफ्तार का कहर सड़क हादसों की लगातार बजह बन रहा है इसके बावजूद लोग लापरवाही बरतने से नहीं चूकते हैं और हादसे के शिकार होकर अपनी जान तक गंवा बैठते हैं।

दमोह जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर बांदकपुर बनवार मार्ग पर एक बाइक सवार युवक के रात के अंधेरे में व्यारमा नदी पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद झाड़ियों में गिर के लहूलुहान हो जाने से दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। घटनास्थल के हालात देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्रॉसिंग के दौरान बाइक सवार को किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी होगी जिससे बाइक से तो चलकर सड़क से दूर झाड़ियों में जा गिरा होगा और फिर रात भर पड़े रहने की वजह से इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई होगी।

प्राप्त जानकारी के पथरिया निवासी सुधीर जैन बीती रात अपनी ससुराल परस्वाहा जाने के लिए घर से निकले थे। दरअसल परस्वाहा में आज आचार्य श्री के सानिध्य में हथकरघा महासम्मेलन होने की वजह से वह अपनी ससुराल पहुंच कर दर्शन पूजन एवं आहार चर्या देखना चाहते थे। इसीलिए परिजनों के रोकने के बाद भी वह रात में ही वह बाइक से परस्वाहा रवाना हो गए थे।

बाईक

लेकिन रास्ते में व्यारमा नदी के पुल की मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे कटीली झाड़ियो में गिर गई। जिसके बाद वह देर तक मौके पर ही पड़े रहे और इलाज के अभाव में उनकी वही मौत हो गई सुबह घटना की जानकारी लगने पर बांदकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है घटना की खबर से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments