Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस विधायक द्वारा भारतीय संविधान जलाने की धमकी देने पर बीएसपी ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौपा.. इधर खाद्य बिजली की पूर्ति किये जाने को लेकर किसान कांग्रेस ने ज्ञापन सौपा.. देश में 100 करोड़ डोज लगने पर भाजपा ने किया हेल्थ वर्कर्स का सम्मान..

बीएसपी ने राज्यपाल के नाम पर ज्ञापन सौंपा

दमोह। बहुजन समाज पार्टी जिला दमोह द्वारा राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन दमोह कलेक्टर को सौंपा गया। जिला सचिव एवं विधानसभा प्रभारी दमोह जुगेन्द्र कुमार चौधरी ने बताया कि कांग्रेस विधायक बाबू जण्डेल सिंह के द्वारा भारतीय संविधान जलाने की धमकी दी गई है जिनके विरूद्व देशद्रोह का मुकदमा पंजीवृद्व कर कड़ी कार्यावाही कर तत्काल गिरफ्तार किया जाएं। कांग्रेस विधायक बाबू जण्डेल सिंह को विधानसभा सदस्य से बर्खास्त किया जाएं। 

कांग्रेस द्वारा गरीबों, अनु.जाति, अनु.जन.जाति, पिछड़ा वर्ग एवं समाज रक्षार्थ एवं मौलिक अधिकारों के लिये भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा बनायें गये भारतीय संविधान का अपमान किया है इसलिये कांग्रेस के विरूद्व गंभीर आपराधिक धाराओ में अपराध दर्ज किया जायें। कांग्रेस द्वारा देश के सभी नागरिकों का अपमान किया है इस कारण कांग्रेस द्वारा पवित्र भारतीय संविधान को खत्म कराने की साजिश करने वालो के विरूद्व दोशद्रोह का मामला चलाये जाने की बहुजन समाज पार्टी मांग करती है साथ ही साजिश करने व धमकी देने वाले कांग्रेस विधायक बाबू जण्डेल सिंह एवं कांग्रेसियों पर देशद्रोह का मामला चलाये जाने की एवं तत्काल गिरफ्तार किये जाने की मांग की है। 

 ज्ञापन सौंपने वालों में जिलाध्यक्ष इंजी.गोवर्धन राज, हरप्रसाद चौधरी, दीनदयाल पटेल, ग्याप्रसाद, अनिल, अजय, शिवराज, आशाराम चौधरी, सुंदर विश्वकर्मा, बलराम विश्वकर्मा पथरिया, चिंतामन अहिरवार, परसराम, जोगिंदर, सूरज सूर्यवंशी, गजेन्द्र अहिरवाल, लक्ष्मण, हरीश अहिरवार सहित बड़ी संख्या में बीएसपी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रहीं।

खाद्य बिजली की पूर्ति किये जाने को लेकर किसान कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन..

दमोह। जिले में किसानो को हो रही खाद्य बिजली की समस्याओं को लेकर जिला किसान कांग्रेस के तत्वाधान में जिला कार्यालय से बाईक रैली निकालते हुए सैंकड़ो की संख्या में कांग्रेसजनो ने जिला कलेक्टर महोदय के नाम अविलंब समस्याओं के निराकरण किये जाने को लेकर ज्ञापन सौंपा।

 जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनु मिश्रा ने कहा कि मप्र में 15-20 वर्षा से भाजपा काबिज है किंतु किसानो की समस्यायें जस की तस बनी हुई है। संगठन प्रभारी सतीश जैन, लक्ष्मण सींग, गौरव पटेल, किसान कांग्रेस अध्यक्ष नितिन मिश्रा, वीरेन्द्र ठाकुर, रोहन पाठक, बाबुलाल पटेल ने भी कहा कि डीएभी खाद्य की कोई कमी नहीं है किंतु जानबुझकर कमी बताकर जमाखोरी को बढ़ावा दिया जा रहा है और व्यापारियों को मुनाफा कमाने का अवसर दिया जा रहा है।

 रजनी ठाकुर, प्रफुल्ल श्रीवास्तव, शमीम कुरैशी, दिनेश रैकवार, अजय सरवरिया, डब्बु चौबे, धर्मवीर राय, गौरव राय, वसंत कुशवाहा, अजय जाटव, रत्नेश सोनी, गीता ठाकुर, संदीप बरदिया, जया ठाकुर, पुरूषोत्तम पटेल, केके अग्रवाल, पप्पू पटेल, श्याम पाठक ने भी नारेबाजी करते हुए कहा कि दिनों दिन बढ़ती मंहगाई ऊपर से खाद्य की कमी एवं अन्नदाता किसानो को समय पर बिजली उपलब्ध न होना ऊपर से धान की फसलो पर मौसम की मार शासन प्रशासन चुप है। धान उड़द तिली की फसलो का सर्वे कराकर तत्काल मुआवजा दे सरकार किसानो की मांगे अविलंब नहीं मानी गई तो जिला स्तर पर वृहद आंदोलन किया जायेगा।

 इस अवसर पर पप्पू कसोटया, शेरू कुशवाहा, इसाक कुरैशी, मुकेश रोहित, रवि चौधरी, महोदव पटेल, रामनाथ पटेल, केपी पटेल, धनसींग राजपूत, खिल्लु ठाकुर, अब्दुल चिश्ती, गोपाल मास्टर, हेमराज, छोटू शुक्ला, मानक, चंदन ताम्रकर सहित अनेक कांग्रेसजनो की उपस्थिति रहीं।

देश में 100 करोड़ डोज लगने पर भाजपा ने किया हेल्थ वर्कर्स का सम्मान..

दमोह देश में कोरोना टीकाकरण युद्ध स्तर पर किया गया जिसका परिणाम यह निकला कि देश में 100 करोड़ से भी अधिक लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है इस उपलब्धि के लिए सबसे पहले बधाई के पात्र हमारे वैज्ञानिक और स्वास्थ्य कर्मी है। हेल्थ वर्कर्स को सम्मानित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के नेतृत्व में टीकाकरण केंद्र डॉ अंबेडकर भवन में पहुंचे जहां उन्होंने उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों का पुष्प मालाए पहनाकर सम्मान किया।

जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि कोविड-19 को पराजित करने में सबसे अधिक महत्वपूर्ण भूमिका हमारे देश के वैज्ञानिकों और स्वास्थ्य कर्मियों की है टीकाकरण के लक्ष्य को पूरा करने में जितनी मेहनत और लगन से स्वास्थ्य कर्मियों एवं सहयोगी विभागों ने जो कार्य किया है वह सराहनीय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार एवं हमारे देश के वैज्ञानिकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने जो कार्य किए हैं उसकी प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है। विश्व की बड़ी जनसंख्या वाला हमारा देश 100 करोड़ से भी अधिक लोगों को कोरोना टीका लगाने में अन्य देशों से आगे हैं, भारत सरकार और स्वास्थ्य कर्मियों ने जो अथक प्रयास किए हैं उसके लिए हम सभी अपनी शुभकामनाएं और बधाइयां इन पुष्प मालाओं के रूप में अर्पित करते हैं।
स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित करते समय भाजपा जिलाध्यक्ष एड प्रीतम सिंह लोधी, महामंत्री रामेश्वर चौधरी, दीनदयाल नगर मंडल अध्यक्ष कृष्णा राज, कार्यालय मंत्री रामलाल उपाध्याय, युवा मोर्चा महामंत्री भरत यादव, आलोक मुखरैया, विवेक मोदी, मोनू चौरसिया, रिंकू गोस्वामी, पंकज सेन की विशेष उपस्थिति रही।

Post a Comment

0 Comments