Ticker

6/recent/ticker-posts

तारादेही में पुरानी रंजिश के चलते सुबह हुई मारपीट में घायल युवक जबलपुर रेफर.. इधर दोपहर में पीड़ित पक्ष के एक युवक के साथ करीब आधा दर्जन लाल पट्टी वालों ने दूसरे पक्ष के एक युवक को सरेराह पीटा.. मारपीट का वीडियो वायरल होने के साथ चर्चाओं में

 पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच मारपीट

तेंदूखेड़ा, दमोहतारादेही थाना अंतर्गत पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के विवाद में सुबह एक पक्ष के लोगों ने एक युवक को सरे राह जमकर मारपीट करके घायल कर दिया था जिसके बाद उसे जबलपुर रेफर किया गया था। तारादेही थाने में इस मामले में आरोपी पक्ष के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया था वहीं दोपहर में पीड़ित पक्ष से जुड़े एक युवक ने करीब आधा दर्जन लाल पट्टी वालो के साथ दूसरे पक्ष के एक युवक को दुकान से निकालकर सरे राह जमकर मारपीट की।


तारादेही बस स्टैंड के समीप सार्वजनिक तौर पर एक युवक को दुकान से निकालकर की गई मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लोग इस वीडियो में नजर आ रहे लाल पट्टी धारी कार्यकर्ताओं की भूमिका पर भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। दरअसल भगवती मानव कल्याण संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं द्वारा जिस तरह से जिले में नशा विरोधी मुहिम चलाई जा रही है अवैध शराब को पकड़ वाया जा रहा है, इससे उनको गांव गांव में लगातार जन समर्थन मिलता रहा है। लेकिन जिस तरह से तारादेही क्षेत्र के दो पक्षों के आपसी विवाद के मामले में संगठन के कुछ कार्यकर्ता एक पक्ष के साथ खड़े होकर मारपीट में शामिल नजर आए हैं उसको लेकर भी सवाल उठाए जाने लगे हैं।

सुबह राम सिंह के साथ 6 लोगों ने की थी मारपीट


तारादेही थाने में कोटखेड़ा निवासी राम सिंह लोधी ने रविवार सुबह दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार उस का गांव के संदीप लोधी से पुराना विवाद चल रहा है आज सुबह संदीप संजय और घुमन लोधी ने रोककर गाली गलौज की। जिससे मना करने पर लाठियों से हमला कर दिया। बाद में खुमान, महेंद्र और नरेंद्र लोधी भी आ गए। इनके द्वारा लात घूंसों से मारपीट की गई। संदीप ने मोबाइल छुड़ाकर तोड़ दिया। गांव के कुछ लोगों के आकर बीच-बचाव करने पर आरोपी धमकाते हुए चले गए।

 उसके बाद तारादेही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने सभी 6 आरोपियों के खिलाफ 294, 341, 323, 506, 427, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। वहीं घायल राम सिंह को सीने कमर में चोट की बजह से तकलीफ होने पर तेंदूखेड़ा से जबलपुर रेफर कर दिया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

दोपहर में नरेंद्र लोधी के साथ सरेराह मारपीट की


दोपहर में तारादेही बस स्टैंड पर एक दुकान से एक युवक को निकाल कर मारपीट का जो वीडियो सामने आया है दरअसल उसमें पिटते नजर आ रहे युवक नरेंद्र लोधी का नाम सुबह राम सिंह द्वारा दर्ज कराई गई f.i.r. में आखरी नंबर पर है। इसके साथ मारपीट करने वालों में लाल पट्टी वाले कुछ लोगों के शामिल रहने से चर्चाओं का बाजार सरगर्म है। इसे संगठन सदस्यों के अति उत्साह में आकर दो पक्षों के विवाद में पढ़ना बताया जा रहा हैं। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद संगठन से जुड़े लोग नरेंद्र को अवैध शराब बेचने वाला बता रहे हैं जबकि राम सिंह द्वारा दर्ज कराई गई f.i.r. में साफ तौर पर संदीप लोधी से पुरानी रंजिश का मामला बताते हुए मारपीट में नरेंद्र का भी शामिल होना बताया गया है।

तारादेही थाने में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज


 मामले में तारादेही थाना प्रभारी श्याम बेन का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते संदीप लोधी ने अपने परिवार के साथ सुबह राम सिंह के साथ मारपीट की थी। जिसकी शिकायत पर 6 आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं मामला दर्ज किया गया था वही दोपहर बाद तारादेही बस स्टेंड पर दुकान से बाहर निकालकर नरेंद्र लोधी के साथ मारपीट किए जाने पर भी अपराध पंजीबद्ध किया गया है। घायल नरेंद्र को प्राथमिक उपचार हेतु तेंदूखेड़ा से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments