Ticker

6/recent/ticker-posts

भारत-पाक मुकाबले के पहले मप्र मैं कांग्रेस का एक और विकेट गिरा.. करवा चौथ का चांद निकलने के पहले सचिन का भाजपा पर दिल आया.. खंडवा उपचुनाव प्रचार के दौरान विधायक सचिन बिरला कांग्रेस छोड़कर सीएम शिवराज की मौजूदगी में भाजपा में हुए शामिल..

उपचुनाव के पहले एक और विधायक का दिल बदला

 खंडवा/खरगोन। देश दुनिया में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के मुकाबले के खुमार के पहले मप्र में कांग्रेस के एक और विकेट के गिरने की सनसनी रविवार शाम सुर्खियों में रही। कल तक खंडवा लोकसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार में जुटे विधायक सचिन बिरला के अचानक इस्तीफा देकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लेने के घटनाक्रम ने सभी को चौंका कर रख दिया है।


करवा चौथ के चांद निकलने के पहले दिनदहाड़े अपनी पार्टी से मोह भंग हो जाने तथा भाजपा पर दिल आ जाने का यह नजारा खंडवा लोकसभा उप चुनाव प्रचार के दौरान खरगोन जिले के बड़वाह में देखने को मिला। जहां विधायक सचिन बिरला कांग्रेश से इस्तीफा देने के बाद मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। बेड़िया में जनसभा मंच पर विधायक बिरला के भाजपा में शामिल होने के समय केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भी मौजूद नजर आए। 


वही बिरला के भाजपा में जाने को लेकर कांग्रेस से नाराजगी को लेकर अब तरह-तरह की वजह सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि वह सुबह से ही सीएम शिवराज के साथ हेलीकॉप्टर मैं उड़ान शेयर कर रहे थे ऐसे में उनका कांग्रेस के टापू से उड़ान भरकर भाजपा के खेमे में जाना सुबह से ही तय हो गया था। देखना होगा खंडवा लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को इस दलबदल का कितना फायदा मिलता है।

कमलनाथ का ट्वीट शिवराज के झूठ बोलने के आगे कि झूठ भी शरमाजाए..

कांग्रेस विधायक सचिन बिरला के भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में ट्वीट करके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। कमल नाथ ने ट्वीट कर कहा है कि चुनावों में नकार दिया था, घर बैठा दिया था। अब प्रदेश में हो रहे चार उप चुनावों में भी बीजेपी ने जनता का मूड देख लिया है। बीजेपी को संभावित परिणामों का अंदेशा हो चला है, उनका जनाधार खत्म हो चुका है, जनता अब उनको एक पल भी सत्ता में देखना नहीं चाहती है तो अब अपनी सरकार और खोए जनाधार को बचाने के लिए बीजेपी एक बार फिर सौदेबाजी कर प्रदेश की राजनीति को कलंकित करने का काम कर रही हैकमलनाथ ने लिखा कि शिवराज अपनी कुर्सी बचाने के लिए आप कितनी भी सौदेबाजी की राजनीति कर लो लेकिन आपकी यह कुर्सी नहीं बचने वाली है क्यों कि जनता आपकों नकार चुकी है। आपकी इस सौदेबाजी की राजनीति को इन चुनावों में वह मुंहतोड़ जवाब देगी..

Post a Comment

0 Comments