Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पथरिया गढ़ाकोटा मार्ग के घोगरा पुल पर नकाबपोश बदमाशों का कहर.. लूट के इरादे से देहात थाना के कुमेरिया परसोरिया निवासी बाइक सवार दो किसानों को ओवरटेक करके.. दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई.. गढ़ाकोटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

घोगरा पुल पर दो बाइक सवार ग्रामीणों पर हमला

दमोह/सागर। पथरिया गढ़ाकोटा पथरिया मार्ग पर बाइक सवार दो ग्रामीणों को एक अन्य बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों के द्वारा ओवरटेक करके लूट के इरादे से लाठियों से ताबड़तोड़ हमला किए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। गंभीर हालत में एक ग्रामीण को गढ़ाकोटा की अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे को मामूली चोटें आई है गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने धारा 327 के तहत मामला दर्ज करके अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह के देहात थाना अंतर्गत कुमेरिया परसोरिया निवासी आधार सिंह राजपूत एवं जागेश्वर पटेल सोमवार शाम पथरिया से अपने गांव वापस लौट रहे थे। नदरई ग्राम से घोगरा पुल पर पहुंचते ही उनकी बाइक को ओवर टेक करके दो नकाबपोश बाइक सवारो ने रास्ता रोक लिया। तथा रुपयों की मांग करते हुए लाठियों से हमला शुरू कर दिया। जिसके बाद जान बचाने के लिए बाइक पर पीछे बैठा जागेश्वर पटेल लट्ठ खाते हुए भाग खड़ा हुआ इसके बाद दोनों बदमाशों ने आधार सिंह राजपूत को लाठियों से पीट-पीटकर बाइक से गिरा कर जमीन पर बिछा दिया। तथा उसकी जेब में रखे 17 सो रुपए निकालकर उसे अधमरा छोड़कर बाइक से भाग गए।

बाद में गंभीर हालत में आधार सिंह को गढ़ाकोटा के अस्पताल में भर्ती कराया गया या घटना की जानकारी लगने पर रैली एसडीओपी अनुराग पांडे एवं गढ़ाकोटा थाना प्रभारी अवधेश दुबे पहुंचे उन्होंने घटना की जानकारी ली तथा घायल के साथी जागेश्वर पटेल को लेकर पुलिस टीम के साथ दोनों पुलिस अधिकारी घोगरा पुल भी पहुंचे। इधर जानकारी लगने पर दमोह से एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह भी पथरिया से मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने जानकारी ली।


गढ़ाकोटा थाना पुलिस के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर आशीष कुमरे ने बताया कि घायल के बयानों पर धारा 327 के तहत दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर के उनकी तलाश शुरू की जा रही है प्रथम दृष्टया मामला लूट के इरादे से हमला करने का नजर आ रहा है जबकि घायल आधार सिंह राजपूत के अनुसार बदमाश उसके 17 सो रुपए लूटकर ले गए हैं जबकि इस मामले में थाना प्रभारी अवधेश दुबे का कहना है कि मारपीट के दौरान उपरोक्त रुपए गिर जाने की जानकारी सामने आई है।

दमोह सागर जिले की बॉर्डर पर सुनार नदी के घोगरा पुल पर हुई इस वारदात के बाद नकाबपोश लठैतों को लेकर को दहशत भरा माहौल बना हुआ है क्योंकि पथरिया गढ़ाकोटा के बीच प्रतिदिन रात के समय भी बड़ी संख्या में बाइक सवार लोग यहां से आवागमन करते हैं। वही पुलिस के लिए इन बदमाशों का पता लगा कर उनकी गिरफ्तारी करना चुनौती बना हुआ है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट
 

Post a Comment

0 Comments