Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर में एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने जमानत पर छूटते ही कॉलेज छात्रा को गोली मारकर मौत के घाट उतारा.. पुलिस प्रशासन ने वारदातों की पुनरावृत्ति रोकने कुछ घंटे में आरोपी के मकान को जेसीबी की मदद से ध्वस्त करवाया..

अपहरण करने में असफल रहने पर गोली मारी..

सागर। सितंबर के दूसरे दिन सागर में सामने आए एक लोमहर्षक घटना क्रम ने सभी को दहला कर रख दिया है। एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने जमानत पर छूटकर जेल से आने के बाद पहले तो एक कॉलेज छात्रा को अगवा करने की कोशिश की लेकिन जब वह उसमें सफल नहीं हो सका तो उसने कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी तथा फरार हो गया। वारदात के बाद देर तक पूरे इलाके में अपरा तफरी के हालात बने रहे। वही इसके कुछ ही घंटे बाद आरोपी के मकान को जेसीबी से ध्वस्त करा कर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ा संदेश देने की कोशिश की गई।


घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के शास्त्री वार्ड पगारा निवासी सिरफिरा आशिक रोहित राजपूत एक तरफा प्यार में पागल होकर पड़ोस में रहने वाली पूनम केसरवानी के पीछे पड़ा हुआ था। जिसके चलते पिछले दिनों उसे जेल की हवा भी खाना पड़ी थी। हाल ही में जेल से जमानत पर छूटते ही उसने फिर आशिकी भरा खतरनाक रुख अख्तियार कर लिया। 

रोहित के इरादों से अंजान पूनम दोपहर में जैसे ही कालेज से घर वापस लौटी तो पहले से ताक लगाए बैठे रोहित ने उसे घसीट कर जबरदस्ती अगवा करने की कोशिश।  
इस बीच परिजनों के बचाव में आ जाने से कट्टे से जानलेवा फायर करके मौके पर कट्टा फेंक कर रोहित फरार हो गया। वारदात की खबर लगते ही कुछ ही देर बाद मौके पर आईजी अनिल शर्मा, एसपी अतुल सिंह सहित स्थानीय थाना पुलिस टीम व अन्य अधिकारियो ने पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लेकर लोगो से जानकारी ली।


पुलिस ने घटनास्थल से कट्टा व चले हुए दो कारतूस बरामद करके पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। वही एसपी अतुल सिंह ने कलेक्टर दीपक सिंह से घटनाक्रम को लेकर चर्चा की। तथा 2 घंटे बाद निगम के अतिक्रमण दस्ते द्वारा आरोपी के मकान को ढहाने की कार्यवाही शुरू करके इस तरह की वारदात करने वाले सिरफिरो को कड़ा संदेश देने की कोशिश की गई। फिलहाल पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है वही लोगों के बीच में इस तरह की घटना को लेकर दहशत भरा माहौल बना हुआ।

Post a Comment

2 Comments

  1. प्रशासन के इस कदम की सराहना ही होनी चाहिये ऐसे शातिर लोगों के साथ ऐसा ही होना चाहिये,,

    ReplyDelete
  2. jamaanat Dena kabhi kabhi bhari padd jata he

    ReplyDelete