Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर लोकायुक्त की टीम ने राम राजा की नगरी में भ्रष्टाचारी पर शिकंजा कसा.. सावन के पावन मास में तहसीलदार का रीडर अपने ही दफ्तर में 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया.. नामांतरण पर मिले स्टे आर्डर को रिकॉर्ड में चढ़ाने मजबूर किसान से ले रहा था रिश्वत..

 ओरछा में तहसीलदार का लीडर रिश्वत लेते गिरफ्तार

ओरछा,निवाड़ी। पवित्र सावन मास में राम राजा की नगरी ओरछा में भ्रष्टाचार के दंश पर लगाम लगाने के लिए पहुंची सागर लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार के रीडर को पचास हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ने के बाद अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की है।


सागर से लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में गुरुवार को निवाड़ी जिले के ओरछा पहुंची टीम ने तहसील कार्यालय में पदस्थ बाबू प्रदीप बबेले जो कि तहसीलदार के लीडर भी हैं को महेश यादव नामक किसान से ₹50000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महेश यादव द्वारा लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव को शिकायत करते हुए बताया था कि ओरछा तहसीलदार के रीडर प्रदीप बबेले द्वारा उनकी खेती की जमीन के नामांतरण पर मिले स्टे ऑर्डर को रिकॉर्ड में दर्ज करने के बदले में ₹50000 की मांग की जा रही है। 
जिसके बाद आज कार्रवाई करते हुए राम राजा की नगरी में राष्ट्र कर्मचारी के ऊपर शिकंजा कसते हुए लोकायुक्त टीम द्वारा भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्यवाही की गई है। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments