Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा पाटन जबलपुर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. ट्रक से बचने के चक्कर में विपरीत दिशा से आ रही दो बाइको के बीच हुई जोरदार भिड़ंत.. मां की मौत, बेटे व दोस्त की हालत गंभीर.. तीन घायल जबलपुर रैफर..

बाइकों की भिड़ंत में 1 मौत 3 गंभीर जबलपुर रेफर

दमोह। तेन्दूखेड़ा पाटन जबलपुर पाटन मार्ग पर दो बाइकों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने तथा 4 लोगों के घायल होने के बाद तीन को गंभीर हालत में जबलपुर रैफर कर दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। दुर्घटना की वजह ट्रक से भिड़ंत बचाने के चक्कर में बाइको का आपस में भिड़ जाना बताया जा रहा है।


शुक्रवार दोपहर हुए हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बाइक क्रमांक एमपी 20 MP 4698 से दिनेश पाठक तेजगढ़ से अपने दोस्त आदित्य राव उसकी माँ गुड्डीबाई को छोड़ने जबलपुर जा रहा था। इधर दूसरी बाइक क्रमांक एमपी 34 एमई 6634 से पाटन तरफ से पदम सिंह ओर हम्मीर सिंह लोधी अपने गांव  खर्रा घाट इमलिया लौट रहे थे। रास्ते मे तेंदूखेड़ा से 2 किमी दूर भौड़ी तिगड्डे पर एक ट्रक से बचने के चक्कर मे इन दोनो बाइको के बीच भिड़ंत हो गई। 


घटना के बाद 108 की मदद से सभी को तेंदूखेड़ा अस्पताल पहुंचाया गया। जहा गुड्डी बाई पति सुधाकर राव को मृत घोषित कर दिया गया। वही प्राथमिक उपचार के बाद आदित्य राव, दिनेश पाठक ओर हम्मीर लोधी को जबलपुर रैफर कर दिया गया है जबकि   पदम सिंह को मामूली चोट आई है। घटना के बाद  तेंदूखेड़ा थाने से उप निरीक्षक उमेश करौलिया मौके पर पहुचकर जांच शुरू कर दी है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments