Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सावधान हो जाएं मिलने लगे बुंदेलखंड में कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक के संकेत..! पन्ना में एक साथ चार केस मिलने के बाद दमोह जिले के तेंदूखेड़ा क्षेत्र की तीन महिलाओं की रिपोर्ट आई पोजेटिव.. दमोह जिले में एक्टिव केस हुए छह..

तेंदूखेड़ा क्षेत्र में तीन महिला मरीज मिलने से हड़कंप

दमोह जिले में आज 03 मरीज सामने आये हैं। यह सभी तेंदूखेड़ा से है और तीनों फीमेल मरीज है। जो क्रमश: 50, 35 और 20 वर्ष की है। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संगीता त्रिवेदी ने दी।


बुंदेलखंड में कोरोना की क्या तीसरी लहर आने के संकेत मिलने लगे हैं ? कल पन्ना में एक साथ चार मरीज सामने आए थे। इनमें से दो दिल्ली, एक बिहार और एक खजुराहो से पन्ना पहुंचे थे। इधर भोपाल में 3 नए मरीज मिले थे जिनमें एक 6 माह का बच्चा भी संक्रमित निकला था। आज दमोह जिले में 3 नए महिला मरीज सामने आए हैं जोकि तेंदूखेड़ा क्षेत्र यह बताए जा रहे हैं। इनके भी बाहर से तेंदूखेड़ा आने की जानकारी सामने आई है वही कांट्रैक्ट हिस्ट्री की भी तलाश में अब प्रशासन जुट गया है।

कुल मिलाकर जिस तरह से महानगरों के जरिए आने वाले लोगों से कोरोना के संक्रमण कि बुंदेलखंड में वापसी होती नजर आ रही है ऐसे में एक बार फिर बेहद सावधानी और सतर्कता की आवश्यकता महसूस की जाने लगी है खासकर बाहरी लोगों के संपर्क में आने से बचने, घरों में रहने की सलाह देने मास्क के उपयोग के साथ आवश्यक दूरी बनाकर ही कार्य करने जैसी सावधानी बरतकर तीसरी लहर के आने के पहले हम कोरोनावायरस आओ कर सकते हैं नहीं तो फिर भगवान ही मालिक है.. 

Post a Comment

0 Comments