Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

हटा में फिल्मी स्टाइल में हुई पूर्व सरपंच मर्डर केस मिस्ट्री में थाना प्रभारी तथा बीट प्रभारी को लापरवाही महंगी पड़ी.. एसपी ने दोनों को लाइन अटैच किया इधर तीन आरोपी गिरफ्तार.. सात की तलाश में पुलिस की दबिश जारी..

 थाना तथा बीट प्रभारी को लाइन अटैच किया..

दमोह। तीन दिन पहले हटा थाना अंतर्गत पूर्व सरपंच मुरारी लाल शर्मा की बोलेरो गाड़ी को रोकने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी बाद में वारदात को हादसे का रूप देने के लिए जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से बोलेरो को पलटा दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने मधुसूदन दुबे सहित हत्या एवं धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया था।


मामले की जांच के दौरान यह बात उभर कर सामने आई कि करीब 15 दिन पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था लेकिन पुलिस ने एक पक्षी कार्रवाई की थी। जिसे गंभीर चूक एवं लापरवाही मानते हुए एचपी ने एसपी ने हटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा एवं बीट प्रभारी प्रदीप चौधरी को लाइन अटैच कर दिया है इस बात की पुष्टि एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह ने करते हुए बताया कि अभी तक इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं व अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


उल्लेखनीय है कि पूर्व सरपंच मुरारी लाल एवं मधु सूदन के परिवार के बीच पूर्व से रंजिश चल रही है और पूर्व में भी हत्या वारदात घटित हो चुकी थी। जिसके बाद मधुसूदन को कोर्ट के निर्देश पर सुरक्षा मुहैया कराई गई थी तथा एक एसएफ़ गॉड सुरक्षा हेतु दिया गया था। इसके बावजूद मधुसूदन और परिवार के अन्य लोगों के द्वारा प्लानिंग करके मुरारी लाल की उस समय हत्या कर दी गई थी जब शादी समारोह में शामिल होने के लिए दमोह जा रहे थे।

Post a Comment

0 Comments