Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

देहात थाना अंतर्गत सिद्ध बाबा क्षेत्र में दो चचेरे भाइयो की जल समाधि.. गर्मी से निजात पाने नहाते समय डूब रहे एक बच्चे को बचाने के प्रयास में दूसरे की भी डूबने से सांसे थमी.. सुबह नगर के धरमपुरा क्षेत्र में डूबने से हो गई थी एक किशोर की मौत..

 सिद्ध बाबा क्षेत्र में दो किशोर बच्चो की जल समाधि.

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 24 किमी दूर देहात थाना के नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत इमली जोग पंचायत के सिद्ध बाबा क्षेत्र में नहाते समय नाले के पास बनी तलैया में डूबने से दो चचेरे भाइयों की जल समाधि हो जाने का दुखद घटना क्रम में सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक बच्चे की डूबने लगने पर दूसरा उसे बचाने पानी में उतरा था लेकिन बाद में दोनों के शव निकाले गए।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार नरसिंहगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा कॉलोनी निवासी नट समुदाय के दो बच्चे पंकज पिता मुख्तार नट 15 एवं मोहित पिता सुजीत नट 12 नहाने के लिए सिद्ध बाबा क्षेत्र साइकिल से गए थे। जहां कपड़ा उतार कर तलैया नुमा गड्ढे में नहा रहा मोहित अचानक डूबने लगा। जिसे बचाने के लिए कपड़े पहने हुए ही पंकज भी पानी मे उतर गया। यह दोनों आपस में चचेरे भाई थे और इनके पिता बाहर काम करते हैं।



नहाने के दौरान पंकज के बाद मोहित भी पानी में डूब गया। देर तक दोनों के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने नाले के पास जाकर उनकी तलाश की जहां एक बच्चे के कपड़े और साइकिल पड़ी होने पर उनके डूबने की आशंका के चलते उनकी तलाश शुरू की गई। बाद में एक-एक करके दोनों के शव पानी में उतराते हुए नजर। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 



इस दुखद घटना क्रम से परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है और उनका रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को जिला अस्पताल भेज दिया है जहां सोमवार को मर्ग कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। 

सुबह धर्मपुरा क्षेत्र में डूबने से हुई किशोर की मौत..
उल्लेखनीय है कि रविवार सुबह धर्मपुरा क्षेत्र में भी महेंद्र कोरी नामक किशोर की नहाते समय डूब जाने से मृत्यु हो जाने की दुखद खबर सामने आई थी। जटाशंकर कॉलोनी निवासी यह किशोर शादी में शामिल होने धरमपुरा गया था जहां डूबने से उसकी मौत हो गई थी। शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments