Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

छतरपुर के बिजावर में बेहद दर्दनाक हादसा.. करंट ने ले ली एक ही परिवार के छह सदस्यों की जान.. टैंक से पानी निकालने के दौरान फैले करेंट की चपेट में आने पर.. एक दूसरे को बचाने के चक्कर में पांच युवाओ सहित 6 लोग काल के गाल में समाते चले गए..

बिजावर में करंट से एक ही परिवार के 6 की मौत..

छतरपुर। जिले के विजावर महुआझाला में बिजली का करंट लगने से एक एक करके एक ही परिवार के छह सदस्यों की दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटना क्रम सामने आया है। टैंक से पानी निकालने के दौरान फैले करंट की वजह फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है लेकिन यह पता लगा है कि एक दूसरे को बचाने के चक्कर में परिवार के सदस्य करंट की चपेट में आकर काल के गाल में समाते चले गए। बाद में स्वास्थ्य केंद्र बनए जाने पर सभी छह लोगों को मृत घोषित कर दिया था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह विजावर के महुआझाला में अहिरवार परिवार के लोग टैंक से पानी खोलने के लिए पहुचे थे। घर के एक सदस्य के टैंक में उतरते ही उसे जोरदार करेंट लगा और उसकी चीख सुनकर बचाने के लिए घर का दूसरा सदस्य भी टैंक में उतर गया। इस तरह बचाने के चक्कर मे टैंक में उतरे  छः लोग करेंट की चपेट में आते गए। बताया जा रहा है कि कैंट से पानी निकालने के लिए जो लाइट का इंतजाम किया गया था उसी का करंट पानी में फैलने की वजह से यह हादसा हुआ है।


घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी मुकेश ठाकुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। विद्युत सप्लाई बंद करके सभी को टैंक से बाहर निकाल कर 100 डायल की मदद से सभी को स्वास्थ्य केंद्र   पहुंचाया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने चेकअप के बाद लक्षमण अहिरवार, शंकर अहिरवार 35, मिलन अहिरवार 25, नरेंद्र अहिरवार 20, रामप्रसाद  अहिरवार 30, विजय अहिरवार 20 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। गांव के साथ अस्पताल में बेहद गमगीन माहौल बना हुआ है। एक साथ परिवार के छह सदस्यों की मौत हो जाने से परिवार की महिलाओं और बुजुर्गों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वही गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments