Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

रिश्वतखोर परियोजना अधिकारी पर सागर लोकायुक्त का शिकंजा.. आंगनवाड़ी सहायिका की नियुक्ति के बदले में उसके पति से 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए.. अपने ही ऑफिस में रंगे हाथों पकड़े गए परियोजना अधिकारी..

 50000 की रिश्वत लेते परियोजना अधिकारी पकड़े

सागर। सावन सोमवार के दिन जब लोग शिवालयों में जाकर भगवान भोलेनाथ की पूजन भक्ति कर रहे थे ऐसे में सागर जिले के राहतगढ़ में एक रिश्वतखोर अधिकारी को लोकायुक्त की टीम ने ₹50000 की रिश्वत लेते हुए उसके ही ऑफिस से रंगे हाथों दबोचने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कारवाही की है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव को पीपरा राहतगढ़ निवासी हरिराम पटेल ने कंप्लेंट की थी कि उसकी पत्नी को आंगनवाड़ी केंद्र पीपरा में सहायिका के पद पर नियुक्ति देने के बदले में राहतगढ़ के महिला बाल विकास के परियोजना अधिकारी अनुराग दुबे के द्वारा ₹50000 रिश्वत की मांग की जा रही है। जिस पर सागर लोकायुक्त की टीम ने एसपी संजय खेड़े के नेतृत्व में सोमवार को राहतगढ़ पहुंच कर अपना जाल बिछाया।


वही परियोजना अधिकारी अनुराग दुबे को उनके ही ऑफिस में फरियादी हरिराम पटेल से ₹50000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। मामले में आरोपी भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। वही लोकायुक्त कार्रवाई की भनक लगते ही राहतगढ़ के अन्य दफ्तरों में हड़कंप के हालात बने रहे। रिश्वतखोर अधिकारी अनुराग दुबे मूल रूप से दमोह जिले के हटा के निवासी बताए जा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments