Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

शादी के पांचवें दिन युवक ने प्रेमिका के साथ ट्रैन के सामने लेटकर जीवन लीला समाप्त की.. बीना कटनी रेल ट्रैक पर प्रेमी युगल के क्षत विक्षत शव मिलने के बाद चोकानें वाले खुलासे सामने आए.. नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

 प्रेमी युगल के क्षत विक्षत शव मिलने से सनसनी

दमोह। मनपसंद जगह शादी नहीं होने से हताश एक युवक के द्वारा अपनी प्रेमिका के साथ ट्रैन के सामने लेटकर जीवन लीला समाप्त कर लेने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की मर्जी के खिलाफ पांच दिन पहले ही परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह कर दी थी। उसके बाद जैसे ही उसे बीती रात मौका मिला उसने प्रेमिका के साथ बाइक से भागकर रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी कर ली। आज सुबह दोनो के शव मिलने पर नोहटा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरांत दोनों शवों को परिजनों को सौंपकर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को बीना कटनी रेल लाइन के घटेरा सेक्शन के पास एक युवक युवती के छत विक्षत शव पड़े होने की सूचना पर आरपीएफ, नोहटा थाना और बनवार चैकी पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां जांच के दौरान युवक के शव की पहचान तेजगढ़ थाना अंतर्गत पुष्पेंद्र बंसल 22 वर्ष के तौर पर हुई। जबकि युवती के शव की पहचान दमोह निवासी सोनिया बंसल के तौर पर की गई। पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना दिए जाने के बाद जो तथ्य सामने आए उसके अनुसार पुष्पेंद्र की शादी 6 दिन पूर्व 21 जून को परिजनों द्वारा की गई थी। अर्थात विवाह के पांचवें दिन ही युवक ने रेल ट्रैक पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

बताया जा रहा है कि पुष्पेंद्र के उपरोक्त युवती से पूर्व से प्रेम संबंध चल रहे थे। लेकिन युवती के सजातीय होने के बाद भी परिजनों ने उसका विवाह दूसरा कर दिया था। परिजनों की मनसा को ध्यान में रखकर 21 जून को पुष्पेंद्र ने माला बम्होरी में विवाह कर लिया था। लेकिन इसके बाद जब उसकी अपनी प्रेमिका से मुलाकात हुई तो दोनों ने साथ में जीवन नहीं बिता पाने की दशा में साथ मरने का फैसला कर लिया। जिसके बाद बाइक क्रमांक MP 20 MG 3347 से पुष्पेंद्र सोनिया को साथ मे लेकर घटेरा रेलवे स्टेशन के समीप पहुचा। जहां दोनों ने ट्रेन के आगे लेट कर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली। 

मामले में मृतक  के भाई ने बताया कि पुष्पेंद्र घर से लरगुवा में मामा की लड़की की शादी में शामिल होने की कहकर गया था। लेकिन वह वहा नही पहुँचा। वही युवती भी अपने घर से बिना बताए रात में गायब हो हुई थी जिसकी गुमशुदी की रिपोर्ट पिता द्वारा आज सुबह ही दमोह कोतवाली दर्ज कराई गई थी। नोहटा थाना प्रभारी विकास सिंह चैहान ने बताया कि पोस्टमार्टम उपरांत दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग के चलते लोकलाज की वजह से आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। 

Post a Comment

0 Comments