Ticker

6/recent/ticker-posts

बिजली कंपनी के भ्रष्टाचारियों को विधायक रामबाई की चेतावनी.. गरीब बेरोजगारो के रुपए वापस नहीं हुए तो.. दिल्ली दफ्तर के बाहर अनशन आंदोलन को होंगी मजबूर.. ग्रामीण क्षेत्रों की बिगड़ी विद्युत व्यवस्था की और मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित कराया..

 बिजली कंपनी के भ्रष्टाचारियों को खुली चेतावनी..


दमोह। बारिश के दिनों में बिजली की आंख मिचोली तथा मनमानी कटौती से शहर वासियों के साथ गांव देहात के लोग और किसान वर्ग भी परेशान हैरान है। इधर कर्मचारियों के बजाय ठेके पर विद्युत वितरण व्यवस्था के संचालन की ओर कदम बढ़ा चुके बिजली विभाग की आउट सोर्सस एजेंसी की आड़ में झाड़ गाड़ने का काम भी जारी है। 

करोना कॉल में गरीब बेरोजगारो से पंजीयन के नाम पर की गई अवैध वसूली का मामला सामने आने पर दबंग विधायक रामबाई ने संबंधितो कि मोबाइल पर क्लास लेते हुए जमकर फटकार लगाई है वही जल्द रुपए वापस नहीं करने पर दिल्ली दफ्तर के बाहर धरना आंदोलन की चेतावनी दे डाली है। दरअसल यह पूरा मामला विद्युत वितरण कंपनी की एक आउट सोर्स एजेंसी ओरियन कंपनी से जुड़ा हुआ है। जिसके स्थानीय सुपरवाइजरो ने कार्य करने के इच्छुक गरीब बेरोजगारों से पंजीयन शुल्क के नाम पर चार चार हजार रुपए की राशि कोरोना काल में वसूल कर ली।


आज जब मामला विधायक रामबाई के संज्ञान में आया तो उन्होंने पहले तो कंपनी के दिल्ली दफ्तर में बैठे अधिकारियों से बात की और जब उन्हें बताया गया कि कंपनी की तरफ से पंजीयन के नाम पर वसूली के निर्देश नहीं दिए गए है तो फिर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुचते देर नहीं लगी। करीब साढ़े चार सौ गरीब बेरोजगारों से पंजीयन के नाम पर वसूल की गई चार चार हजार रुपए की राशि तत्काल वापस करने के लिए उन्होने दोनों सुपरवाइजरो से मोबाइल पर बात की तथा जल्द राशि वापस नहीं होने पर सभी पीड़ितों को दिल्ली ले जाकर कंपनी के दफ्तर के बाहर धरना देने की चेतावनी दे डाली। 


इस दौरान विधायक रामबाई ने ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार जारी मनमानी कटौती को लेकर भी बिजली विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान से उपरोक्त हालात को संज्ञान में लेकर कार्यवाही करने और बिजली व्यवस्था जल्द पटरी पर लाने की अपील की है। 

Post a Comment

0 Comments