Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह विधानसभा उपचुनाव में करारी हार के बाद प्रदेश भाजपा एक्शन मोड में.. पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को कारण बताओ नोटिस.. सिद्धार्थ मलैया एवं पांच मंडल अध्यक्ष BJP से निष्कासित.. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कार्यवाही को.. समसामयिक और सही ठहराया..

सिद्धार्थ मलैया और पांच मंडल  अध्यक्ष BJP सेनिष्कासित 

भोपाल। दमोह विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह की करारी हार के बाद अब प्रदेश भाजपा एक्शन मोड में आ चुकी है कार्रवाई करते हुए आज पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को जहां कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है वहीं श्री मलैया के पुत्र सिद्धार्थ मलैया और उनके समर्थक पांच मंडल अध्यक्षों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। इस कार्रवाई की खबर से मलैया समर्थकों में जहां सन्नाटा छाया हुआ है दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने ट्वीट करके उपरोक्त कार्रवाई को समसामयिक और सही कार्रवाई बताया है।

 


दमोह के उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह की 17000 से अधिक वोटों से करारी पराजय के बाद जिस तरह से राहुल सिंह में अपनी हार के लिए पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया और उनके बेटे को जिम्मेदार ठहराया था तथा भितरघात के आरोप लगाए थे तभी से यह तय माना जा रहा था कि जल्द ही कार्रवाई की गाज मलैया परिवार पर गिरेगी

 इधर जिला भाजपा अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी से मांगी गई स्पष्टीकरण रिपोर्ट के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कार्यवाही करते हुए पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को उनकी  वरिष्टता को ध्यान में रखकर फिलहाल जहां पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 



 वही उनके पुत्र और भाजपा प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सिद्धार्थ मलैया के अलावा पांच मंडल अध्यक्ष को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। निलंबित मंडल अध्यक्षों में अभाना मंडल से अजय सिंह, दीनदयाल मंडल से संतोष रोहित, दमयंती मंडल से मनीष तिवारी, बांदकपुर मंडल से अभिलाष हजारी, बांसा मंडल से देवेंद्र सिंह राजपूत शामिल है।  


इस कार्रवाई की खबर से मलैया समर्थकों में जहां सन्नाटा छाया हुआ है दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने ट्वीट करके उपरोक्त कार्रवाई को समसामयिक और सही कार्रवाई बताया है।

Post a Comment

0 Comments