Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह जिले में 3 दिन में 33 नए कोरोना मरीज मिले.. इधर टोटल पॉजिटिव केसो की संख्या भी 3000 के पार पहुची.. यदि अभी भी सावधान और सुरक्षा की ध्यान नही दिया तो. दूसरे शहरों की तरह नाईट कर्फ्यू और लॉक डाउन जैसे हालात बनते देर नही लगेगी..

 दमोह जिले में 3 दिन में 33 नए कोरोना मरीज मिले.. 

दमोह। जिले में कोरोना के नए मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। पहले से अधिक संख्या में मरीजों के मिलने से यह बात साफ हो गई है की वैक्सीन आने के बावजूद कोरोना का संक्रमण अभी गया नहीं है। ऐसे में सावधानी ही सबसे बड़ी सुरक्षा है। तीन दिनों की बात की जाए तो जिले में 33 नए कोरोना मरीज मिल चुके हैं। जिन को मिला कर अभी तक सामने आए पॉजिटिव केसों की संख्या भी 3000 के पार पहुंच चुकी है।
शनिवार 20 मार्च को 11 नए मरीज मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि शुक्रवार को 10 तथा गुरुवार को 12 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस तरह तीन दिनों में 33 नए कोरोना मरीजों का मिलना चिंता का विषय कहा जा सकता है। जिले में अभी तक 3009 मरीजो की रिपोर्ट पोजेटिव आ चुकी है। जिनमे से 2827 मरीज  ठीक भी हो चुके है वही 93 की कोरोना से मौत की पुष्टि की जा चुकी है।

देश तथा प्रदेश के विभिन्न नगरों में तेजी से बढ़ रहे मरीजों की संख्या को ध्यान में रखकर लोगों को संक्रमण प्रभावित शहरों में आने जाने से बचने के साथ अपने शहर में भी पूरी सावधानी और सुरक्षा का ध्यान रखना आवश्यक हो गया है। नहीं तो आने वाले दिनों में दमोह नगर में भी लाक डाउन और रात्रि कर्फ्यू जैसे हालात बनते देर नहीं लगेगी।

Post a comment

0 Comments