Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर रेल मंडल के डीआरएम को दमोह रेलवे स्टेशन पर रेल सेवा सुधार समिति ने ज्ञापन सौपा.. जबलपुर गोंदिया होकर नागपुर व दक्षिण भारत के लिए नई ट्रेन चलाने, क्षिप्रा एक्सप्रेस को डेली करने तथा कोरोना काल से बंद ट्रेनों को शुरू कराने की मांग..

 डीआरएम को रेल सुविधाओं में वृद्धि हेतु ज्ञापन सौंपा..

दमोह। दमोह रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं में विस्तार के साथ विभिन्न ट्रेनों के संचालन तथा कोरोना काल में बंद कर दी गई सभी ट्रेनों को जल्द से जल्द शुरू करने जैसी मांगों को लेकर एक ज्ञापन डीआरएम जबलपुर के दमोह प्रवास के दौरान रेल सुधार एवं संघर्ष समिति के द्वारा सौंपा गया।
जबलपुर रेल मंडल के डीआरएम श्री विश्वास को सौंपा ज्ञापन में नागपुर के लिए जबलपुर से नए शुरू हुए नैनपुर गोंदिया रूट से जल्द सुपर फास्ट ट्रेन चलाई जाने बीना कटनी खंड से पुणे के लिए तथा दक्षिण भारत के लिए शीघ्र ट्रेन शुरू किए जाने शिप्रा एक्सप्रेस को पूर्व रेल मंत्री की घोषणा के अनुरूप डेली किए जाने, दमोह भोपाल राज्यरानी एक्सप्रेस को मंडीदीप बढ़ाए जाने तथा छत्तीसगढ़ संपर्क क्रांति का दमोह पर स्टेशन पर स्टॉपेज दिए जाने के अलावा कोरोना काल के दौरान बंद की गई सभी ट्रेनों को जल्द से जल्द पुनः प्रारंभ की जाने की मांग की गई है। 

उल्लेखनीय की कल सांसद तथा केंद्रीय मंत्री श्री पहलाद पटेल की रेलवे स्टेशन पर तिरंगा लोकार्पण समारोह के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान भी अनेक पत्रकारों के द्वारा रेल सुविधाओं में वृद्धि को लेकर ध्यान आकर्षित कराया गया था वही आज रेल संघर्ष समिति द्वारा उन्हें डीआरएम को मांग पत्र सौंपा गया है। डीआरएम को ज्ञापन देने वालों में सुरेंद्र छोटू दवे, प्रांजल चौहान, एड.प्रशांत सिंह हजारी, कपिल पाटकर, लखन राय, सुभाष जादवानी एवं अन्य समाजसेवी सदस्यों की उपस्थिति रही।

Post a comment

0 Comments