Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉरपोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह की चतुर्थ संकल्प काँवर पदयात्रा.. तृतीय दिवस सर्रा से इमलिया के बीच जगह जगह ग्रामीणजनों ने किया आत्मीय स्वागत.. आज इमलिया से हथनी ग्राम पहुचेगी..

संकल्प काँवर पदयात्रा का गांव गांव में जगह जगह स्वागत

दमोह। मध्यप्रदेश वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक्स कॉरपोरशन अध्यक्ष (कैबिनेट मंत्री दर्जा) राहुल सिंह की चतुर्थ संकल्प काँवर पदयात्रा बरमान से बांदकपुर धाम के लिए जारी है। 151 किमी की पदयात्रा के दौरान बीती रात ग्राम पंचायत सर्रा में भव्य स्वागत एवं श्रद्धालुओ के साथ रात्रि विश्राम के बाद तृतीय दिवस शनिवार को पदयात्रा सर्रा से इमलिया के लिए रवाना हुई। रास्तें में पड़ने वाले गांवों में जगह जगह ग्रामीणों ने आत्मीय स्वागत किया।

सर्रा से सुबह आठ बजे प्रारंभ पदयात्रा में अन्य दिनों की तरह बड़ी संख्या में ग्रामीण श्रद्धालुजन राहुल सिंह के कदम कदम से मिलाते हुए शामिल हुए। इस दौरान ग्राम पंचायत झापन में प्रवेश पर महिलाओं, बच्चों के साथ ग्रामीणजनों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इसी तरह सोमखेड़ा, लकलका सहित इमलिया घाट के बीच के अन्य ग्रामीणों के बीच भी पदयात्रा में शामिल होने तथा राहुलसिंह की एक झलक पाने के लिए उत्साह भरा माहौल देखने को मिला। इमलिया में भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित उनकी टीम ने राहुलसिंह एवं यात्रा में शामिल लोगों का स्वागत किया। 


रात्रि विश्राम के बाद रविवार सुबह इमलिया से रवाना होकर कांवड़ यात्रा टोरी होते हुए हथनी ग्राम पंचायत पहुचेगी। जहां रात्रि विश्राम के बाद सोमवार सुबह बांदकपुर की ओर राहुल सिंह व पदयात्री रवाना होगे। 

Post a comment

0 Comments