Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा तारादेही मार्ग पर चलती मैजिक वैन में भड़की भीषण आग.. देवरी सागर से प्लास्टिक सामग्री लेकर दमोह जिले में आई लोडेड गाड़ी.. फायर बिग्रेड के पहुंचने के पहले देखते ही देखते जलकर हो गई खाक..

 तारादेही मार्ग पर चलती मैजिक वैन में भड़की भीषण आग.. 

दमोह। तारादेही तेन्दूखेड़ा क्षेत्र के समनापुर से पांच किमी दूर जामुन मार्ग पर मंगलवार दोपहर चलती हुई टाटा मैजिक वैन में भड़की भीषण के बाद देखते ही देखते वैन जलकर खाक हो गई। इस दौरान ड्राइवर ने वैन से उतर कर खुद को तो बचा लिया लेकिन गाड़ी में भरे लोहे और प्लास्टिक के बर्तनो को नही बचा सका।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर जिले के देवरी से प्लास्टिक और लोहे की सामग्री बेचने के लिए दमोह जिले में आए मैजिक वाहन में समनापुर के पास जामुन पिडरई जाते समय अचानक आग की लपटें निकलने लगी। जिससे टाटा मैजिक वैन क्रमांक MP 15 T 2376 के पिछले हिस्से में आग की लपटें उठने के बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित होते देर नहीं लगी लेकिन आग बुझाने का कोई साधन नहीं होने से लोग दूर सही तमाशा देखते रहे बाद में तेंदूखेड़ा सूचना पहुंचने पर वहां से फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक मैजिक के साथ उसमें रखा सामान जलकर खाक हो चुका था।

मैजिक चालक नरेश गौर ने बताया कि भदभदा नाले के समीप अचानक बैटरी से शॉर्टकट के कारण आग लग गई। जिसके बाद राहगीरों ने तारादेही थाना प्रभारी को सूचना दी। तारादेही थाना प्रभारी एल एल शर्मा और डायल 100 के मौके पर पहुंचने के बाद फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया और तब तक देर हो गई थी और मैजिक पूरी तरह जल चुकी थी। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments