Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने.. कट्टे से गोली मारकर बेटी के सामने पिता को गोली मारी.. सीसीटीवी फुटेज में बदमाशो की फोटोज वायरल.. देहात थाना पुलिस सीएसपी जांच में जुटे..

 बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे से गोली मार बेटी के सामने ली पिता की जान..


दमोह। देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के सामने 100 मीटर की दूरी पर घर के बाहर बैठे एक पिता की उसकी बेटियों के सामने बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। इस सनसनीखेज वारदात के बाद गंभीर हालत में लहूलुहान दशा में परम रजक को जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वही वारदात के बाद भागते बाइक सवार बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुई है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश पतासाजी में जुट गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार नरसिंहगढ़ के बाजार मोहल्ला निवासी परम रजक मंगलवार दोपहर अपने घर के बाहर बेटी काजल के साथ बैठे हुए थे तथा उनकी दूसरी बेटी मोनू रजक घर के अंदर थी। तभी बाइक से आए मुंह को ढके तीन अज्ञात युवकों ने उनके घर के सामने गाड़ी को रोका और एक युवक ने कट्टे से फायर करते हुए गाड़ी को आगे बढ़ा कर भाग गए। पलक झपकते हुए इस घटनाक्रम मैं गोली की आवाज सुनकर जहां लोग दहशत में आ गए परम रजक लहूलुहान होकर मौके पर गिर गए घटना की जानकारी लगते ही नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और परम को जिला अस्पताल भेजा गया जहा उनको मृत घोषित कर दिया गया।


फिलहाल घटना की बजह के बारे में कोई जानकारी नहीं लग सकी है वही बताया जा रहा है कि परम रजक पूर्व में दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था लेकिन पत्नी की मौत हो जाने के बाद वह अपनी बेटियों की परवरिश करने के लिए नरसिंहगढ़ में आकर रहने लगा था। वही घटना के बाद बेटी काजल का कहना था कि किसी और की दुश्मनी उनके पिता के साथ भंजाई गई है। किसी को कोई विवाद लेना-देना नहीं था फिलहाल देहात थाना पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पतासाजी व तलाश में जुटी हुई है घटनास्थल पर सीएसपी अभिषेक तिवारी एवं टी आई दीपक खत्री मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हुए हैं। बाद में sp हेमन्त चौहान भी मौके पर पहुचे और निदेश दिए। क्षेत्र में घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। घटनास्थल से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments