Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर बेहद दर्दनाक हादसा.. बक्सवाहा कॉलेज के सामने बाइक सवार 2 छात्रों को गिट्टी से भरे डंपर ने टक्कर मारी.. दोनों की मौके पर मौत, हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

 बाइक सवार 2 छात्रों की डंपर ने टक्कर से मौके पर मौत

बक्सवाहा। दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर बक्सवाहा कॉलेज के पास एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसे में दो कॉलेज स्टूडेंट की मौके पर दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। बीए फर्स्ट ईयर के यह दोनों छात्र कॉलेज से निकल रहे थे तभी गिट्टी से भरे डंपर ने इनकी बाइक को को टक्कर मारते दोनों छात्रों को चपेट में ले लिया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार गिट्टी से भरे डंफर क्रमांक एमपी 33 एच 0620 चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बुधवार दोपहर करीब दो बजे बक्सवाहा कालेज के समीप बाइक सवार छात्र लक्ष्मण परमार निवासी जगारा तथा नरेंद्र वासुदेव निवासी वीरमपुरा को टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई वहीं सूचना लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्त में लेकर डंपर को जब्त कर लिया है।
घटना की जानकारी लगते ही दोनों छात्रों के परिजन भी मौके पर पहुंचे तथा हालात देखकर रो-रो कर उनका बुरा हाल बना हुआ था वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दुर्घटना स्थल की बेहद दर्दनाक दिल दहला देने वाली तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना कितनी भयानक घटित हुई है। वही यह भी कहां जा रहा है कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद उनकी जान बच सकती थी। घटनास्थल से राजेश रागी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments