Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन राहुल सिंह पर स्याही, चप्पल की माला उछालने वालों को कोर्ट ने भेजा जेल.. इधर पुलिस जांच में शक की सुई भाजपा के एक युवा नेता के ईदगिर्द घूमी.. नेता के करीबी की तलाश में जुटी पुलिस कर सकती जल्द खुलासा..

  राहुल सिंह पर स्याही चप्पल उछालने वालों को जेल..

दमोह। मध्य प्रदेश स्टेट वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के नवनियुक्त चेयरमैन राहुल लोधी के प्रथम दमोह नगर आगमन के दौरान राय चौराहे के समीप उनके ऊपर स्याही तथा जूता चप्पल की माला उछालने वाले दोनों आरोपियों को आज कोतवाली पुलिस द्वारा सीजीएम कोर्ट में पेश किया गया जहां से उनको आगामी 2 फरवरी तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं। इधर घटना की जांच में जुटी पुलिस को मिले अहम सुरागों में शक की सुई भाजपा के एक युवा नेता के करीबी की ओर घूमने की चर्चाए सरगर्म है। 

पूर्व विधायक और भाजपा नेता राहुल सिंह पर राय चौराहे के समीप कालिख तथा चप्पलों की माला उछालने वाले आरोपी दतला निवासी दृगपाल सिंह तथा ओरछा निवासी सुनील राजपूत के खिलाफ कोतवाली में शासकीय कार्य में बाधा डालने तथा लोक शांति भंग करने जैसे आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। आज दोपहर दोनों आरोपियों को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया जहां न्यायालय को जानकारी दी गई कि आरोपियों द्वारा किए गए कृत्य की वजह से कोतवाली टीआई सहित अन्य पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं वहीं की वजह से लोग शांति भंग होने के हालात निर्मित हुए है। इसके बाद माननीय सीजीएम दोनों को 2 फरवरी तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

इधर उपरोक्त घटनाक्रम के तह तक पहुंचने के लिए पुलिस ने आसपास के खुफिया कैमरों के अलावा सीसीटीवी फुटेज की भी मदद लेते हुए उपरोक्त आरोपियों के अलावा मामले में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश शुरू कर दी है वहीं उपरोक्त घटनाक्रम की नजदीक से वीडियोग्राफी होने और फिर उसके वायरल होने जैसे हालात की जांच में भी पुलिस जुट गई है उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही जल्द मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

सूत्रों का कहना है कि मामले में पुलिस भाजपा के एक युवा नेता के नजदीकी सहयोगी की तलाश में जुटी हुई है उसकी तलाश में कई जगह सर्चिंग भी की गई है। इस बात की जांच में भी की जा रही है कि नजदीक से बनाया हुआ वीडियो तत्काल सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ अनेक मीडिया कर्मियों को किसने शेयर किया। कुल मिलाकर शक की सुई भाजपा के ही एक नेता के उन चमचों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है जिनके चेहरे कल राहुल सिंह की विशाल रैली को देखकर लटके हुए नजर आ रहे थे। पिक्चर अभी बाकी है..

Post a Comment

0 Comments