Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बुंदेलखंड में शराब माफिया के खिलाफ पहली बड़ी कार्रवाई.. दमोह सागर रोड पर स्थित गरीब नवाज ढाबा को प्रशासन की जेसीबी ने धराशाई किया गया.. दो दिन पूर्व गढ़ाकोटा में आशिक के घर से पकड़ी गई थी 10 लाख की अवैध शराब..

 दमोह सागर रोड पर ढाबा को जेसीबी ने धराशाई किया..

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर गढ़ाकोटा के समीप लंबे समय से संचालित शराब माफिया आशिक खान के गरीब नवाज ढाबा को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में धराशाई किए जाने की आज कार्यवाही की गई। उल्लेखनीय है कि 2 दिन पूर्व गढ़ाकोटा टॉकीज के पीछे स्थित आशिक के घर तथा कल घर से करीब 10 लाख कीमत की देसी तथा अंग्रेजी शराब सागर एसपी द्वारा भेजी गई स्पेशल टीम के द्वारा बरामद की गई थी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान द्वारा प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिशा निर्देशों के चलते आज सागर कलेक्टर के निर्देश पर गढ़ाकोटा में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में आशिक खान के गरीब नवाज ढाबा को ढहाने की कार्यवाही शुरू की गई। इस दौरान ढाबे के सामान को बाहर करने के बाद प्रशासन द्वारा बुलाई गई दो जेसीबी मशीन ढाबे को धराशाई करने में जुट गई। मौके पर मौजूद तहसीलदार कुलदीप पाराशर का कहना था कि सागर कलेक्टर के निर्देश पर या कार्यवाही की जा रही है। 

 सोमवार दोपहर शुरू हुई इस कार्रवाई के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ भीड़ लगी रही। वही बताया जा रहा है ढाबा संचालक द्वारा किसी प्रकार के दस्तावेज पेश नहीं किए जाने की वजह से लगातार कार्रवाई जारी रही। वही आशिक खान के अन्य ठिकानों पर भी कार्यवाही की बात कही जा रही है। कार्रवाई के दौरान रहली एसडीएम जितेंद्र पटेल गढ़ाकोटा थाना प्रभारी सुमित शर्मा तहसीलदार कुलदीप पाराशर के अलावा नगर पालिका प्रशासन और राजस्व विभाग व पुलिस की मौजूदगी रही।

उल्लेखनीय है कि 2 दिन पूर्व सागर एसपी द्वारा भेजी गई स्पेशल टीम ने गढ़ाकोटा टॉकीज के पीछे आशिक खान के घर से तथा घर के नीचे बने तलघर से करीब 10 लाख रुपए कीमत की देसी अंग्रेजी शराब एवं बीयर की पेटियां बरामद की थी जिन को जप्त करने की कार्रवाई गढ़ाकोटा थाना पुलिस द्वारा की गई थी वही इसके बाद अब शराब माफिया के खिलाफ या बड़ी कार्रवाई की गई है। जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार भी सरगम रहा। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments