Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

वेब सीरीज फिल्म तांडव के विरोध में.. विश्व हिंदू महासंघ ने निर्माता सेफ अली खान का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया.. इधर महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि पर प्रतिमा स्थल पर श्रमदान करके श्रद्धासुमन अर्पित किए..

 वेब सीरीज फिल्म तांडव के विरोध में प्रदर्शन पुतला दहन 

दमोह। वेब सीरीज फिल्म तांडव में मर्यादा पुरषोत्तम प्रभु श्रीराम की गलत छवि पेश किए जाने के विरोध में देश के विभिन्न राज्यों में फिल्म के रिलीज होने के पहले ही आक्रोष के साथ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज शाम दमोह जिला मुख्यालय पर भी विश्व हिंदू महासंघ से जुड़े युवाओं ने हल्ला बोल प्रदर्शन के साथ निर्माता सेफ अली खान का पुतला दहन किया।

 नगर के अंबेडकर चोक के समीप विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम तांडव वेब सीरीज विरोध में प्रदर्शन करते हुए फिल्म के पोस्टर की जूतम पैजार के साथ नारेवाजी की। बाद में फिल्म निर्माता निर्देशक सेफ अली खान का पुतला दहन करते हुए चेतावनी दी। इस मौके पर सभी से तांडव फिल्म का बहिष्कार करने एवं शासन से इस फिल्म को बैन करने की मांग की गई। विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं द्वारा महाराणा प्रताप जी की पुण्यतिथि पर वीर महा योद्धा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि भी दी गई।

प्रताप प्रतिमा स्थल पर श्रमदान कर श्रद्धासुमन अर्पित

वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप जी की 424 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर देश भर में उनके साहस एवं बलिदान को याद करके पुण्य स्मरण किया गया। इसी कड़ी में दमोह जिला मुख्यालय पर कलेक्टोरेट के सामने महाराणा प्रताप प्रतिमा स्थल पर पहुचे युवाओं ने श्रमदान करके साफ सफाई करते हुए चेतक वाले महाराणा की विशाल प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर राजपूत छत्रिय समाज के युवा दिग्विजय सिंह, मयंक सिंह तोमर, कपिल राजपूत, महेंद्र मोनू राजपूत, नेहाल सिंह राजपूत, नितिन राजपूत, अखिलेश सिंह, विशाल सिंह राजपूत सहित अनेक युवाओं ने अपनी पुष्पांजलि करते हुए राष्ट्र गौरव सनातन धर्म रक्षक क्षत्रिय कुलभूषण मेवाड अधिपति को नमन करते हुए अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Post a comment

0 Comments