Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

मायसेम सीमेंट प्रबन्धन की मनमानी कार्य प्रणाली के खिलाफ दमोह के ट्रांसपोर्टरों का हल्ला बोल.. जिला ट्रक एसोसिएशन ने ज्ञापन देकर पूर्व में की गई घोषणा के अनुसार.. स्थानीय ट्रांसपोर्टरों को 90% परिवहन कार्य देने मांग की..

 सीमे मौसम सीमेंट इमलाई गेट के बाहर ज्ञापन प्रदर्शन...

दमोह। मायसेम सीमेंट फैक्ट्री के इमलाई प्लांट के बाहर आज दमोह जिले के ट्रांसपोर्टरों ने हल्ला बोल प्रदर्शन करते हुए फैक्ट्री प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए परिवहन का कार्य 90% तक दिए जाने की मांग की। दरअसल फैक्ट्री द्वारा स्थानीय ट्रांसपोर्टरों के हितों पर कुठाराघात करते हुए अधिकांश परिवहन कार्य बाहरी ट्रांसपोर्टरों को दिया जा रहा है। जिससे स्थानीय ट्रक मालिक परेशान है इसी को लेकर आज हल्ला बोल प्रदर्शन के साथ ज्ञापन सौंपा गया।

जिला ट्रक ओनर एसोसिएशन दमोह के अध्यक्ष अजय टंडन एवं फैक्ट्री प्रबंधन के बीच पूर्व मे हुए स्थानीय ट्रांसपोर्टर को 90% तथा बारी ट्रांसपोर्टर को 10% परिवहन कार्य दिए जाने के समझौते को तत्काल लागू करने के विषय में सीमेंट फैक्ट्री इमलाई के लॉजिस्टिक हेड को ज्ञापन सौंपा एवं उस पर त्वरित क्रियान्वित की मांग की। और बाहरी ट्रांसपोर्ट चार्टर लॉजिस्टिक, माहेश्वरी रोड लाइंस और एस सी एम रोडवेज को सिर्फ 10 % परिवहन कार्य दिया जाने की मांग की गई है। 



 ट्रक एसोसिएशन के सचिव सतीश दुबे ने बताया कि यूनियन की बात ना मानने पर 7 दिन के अंदर जिला कलेक्टर एवं दंडाधिकारी को ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत कराया जाएगा। फैक्ट्री परिसर में 7 दिन के बाद उग्र प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी जवाबदारी लॉजिस्टिक हेड इमलाई की पूर्णता होगी।

Post a comment

0 Comments