Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

स्वच्छता के क्षेत्र में देश में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने किया.. भोपाल और उज्जैन नगर निगम को सम्मानित.. सागर संभाग में तृतीय स्थान पाने पर दमोह नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष व सीएमओं को मिला सम्मान..

   संभाग में दमोह नगर पालिका का थर्ड पोजिशन सम्मान

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने स्वच्छता के क्षेत्र में देश में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भोपाल नगर निगम और उज्जैन नगर निगम को स्वच्छता सम्मान पुरस्कार देकर सम्मानित किया। वहीं इस समारोह में स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर प्रयास करने वाले नगरीय निकायों को भी सम्मानित पुरूष्कृत करके प्रोत्साहित किया। जिसमें दमोह नगरपालिका भी शामिल रही।

भोपाल में आयोजित स्वच्छता सर्वे सम्मान समारोह में दमोह नगर पालिका को सम्मान फलक प्राप्त हुआ है। शनिवार को आयोजित समारोह में दमोह नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सीएमओ ने सम्मान फलक प्राप्त किया। दमोह नगर पालिका को स्वच्छता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए सागर संभाग में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। 
 नगर पालिका दमोह की तत्कालीन अध्यक्ष श्रीमती मालती असाटी एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी कपिल खरे ने भोपाल में आयोजित समारोह में यह सम्मान फलक  प्राप्त करते हुए गौरवान्वित किया तथा उम्मीद जताई अगली बार स्वच्छता सर्वे दमोह नगर पालिका अग्रणी रहते हुए और भी बेहतर प्रदर्शन करेगी.. बधाई शुभकामनाए..

Post a Comment

0 Comments